भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 2 सैनिकों को किया ढेर, पाक आर्मी को सफेद झंडा दिखाकर ले जाना पड़ा शव, देखें वीडियो

By पल्लवी कुमारी | Published: September 14, 2019 12:02 PM2019-09-14T12:02:35+5:302019-09-14T12:02:35+5:30

भारतीय सेना ने सफेद झंड़े को देखकर उसका मान रखा उन्होंने पाकिस्तान के सैनिकों पर गोली नहीं चलाई। भारतीय सेना ने पाक के सैनिकों 10-11 सितंबर को मार गिराया था।

Indian Army killed two Pakistani soldiers pak army retrieved bodies of showing white flag | भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 2 सैनिकों को किया ढेर, पाक आर्मी को सफेद झंडा दिखाकर ले जाना पड़ा शव, देखें वीडियो

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 2 सैनिकों को किया ढेर, पाक आर्मी को सफेद झंडा दिखाकर ले जाना पड़ा शव, देखें वीडियो

Highlights ये पूरी घटना एलओसी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के हटने के बाद से पाकिस्तान की ओर लगातार सीजफायर उल्‍लंघन किया जा रहा है। 

पाकिस्‍तान की तरफ से हाजीपुर सेक्‍टर में 10-11 सितंबर को किये गये सीजफायर उल्‍लंघन का जवाब देते हुये भारतीय सैनिक ने उनके दो जवानों को ढेर कर दिया था। अपने दो सैनिकों के ढेर होने के बाद पाकिस्तानी सेना उनका शव सफेद झंडा दिखाकर ले गई। जिसका वीडियो अब सामने आया है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के हटने के बाद से पाकिस्तान की ओर लगातार सीजफायर उल्‍लंघन  किया जा रहा है। 

 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तान की आर्मी द्वारा सफेद झंडा दिखाकर शव ले जाने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग शव को  सफेद झंड़ा लहरा कर ले जा रहे हैं। भारतीय सेना ने सफेद झंड़े को देखकर उसका मान रखा उन्होंने पाकिस्तान के सैनिकों पर गोली नहीं चलाई और उनके सैनिकों के शव ले जाने दिए। ये पूरी घटना एलओसी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। 

Web Title: Indian Army killed two Pakistani soldiers pak army retrieved bodies of showing white flag

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे