वैशाली में डूबने से दो बहनों सहित चार लोगों की मौत

By भाषा | Published: April 20, 2021 09:54 PM2021-04-20T21:54:36+5:302021-04-20T21:54:36+5:30

Four people, including two sisters, died due to drowning in Vaishali | वैशाली में डूबने से दो बहनों सहित चार लोगों की मौत

वैशाली में डूबने से दो बहनों सहित चार लोगों की मौत

हाजीपुर, 20 अप्रैल बिहार के वैशाली जिले में अलग-अलग हादसों में मंगलवार को दो बहनों सहित चार लोगों की डूबने से मौत हो गयी ।

बिदुपुर थाना अंतर्गत गंगा नदी के किनारे चेचर घाट पर मंगलवार की सुबह स्नान करने के क्रम में चार युवक नदी की तेज धार में बह गए। इन युवकों की चीख पुकार सुन घाट किनारे खड़े एक युवक ने दो युवकों को नदी से बाहर निकाल लिया पर दो अन्य युवकों की मौत हो गयी ।

बिदुपुर के थाना अध्यक्ष धनन्जय पांडेय ने बताया कि मृतकों कि शिनाख्त राजा कुमार (21) और निशांत कुमार (20) के तौर पर की गई है ।

उन्होंने बताया कि एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

वैशाली जिले में एक अन्य हादसे में पातेपुर थाना अंतर्गत मूर्तिजापुर डुमरी गांव में पानी भरे एक खड्ड में डूबने से दो बहनों की मौत हो गई।

मृतकों की शिनाख्त धर्मशीला कुमारी (20) और रेणु देवी (17) के रूप में की गई है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय हाजीपुर स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four people, including two sisters, died due to drowning in Vaishali

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे