हरियाणा के बहादुरगढ़ में ‘सेप्टिक टैंक’ में जहरीली गैस की चपेट में आने से चार की मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 5, 2023 08:15 AM2023-04-05T08:15:59+5:302023-04-05T08:19:28+5:30

पुलिस ने बताया कि घटना जाखोड़ा गांव में उस समय हुई जब एक राजमिस्त्री और कुछ मजदूर टंकी की मरम्मत कर रहे थे।

Four die after inhaling poisonous gas from a septic tank in Bahadurgarh, Haryana | हरियाणा के बहादुरगढ़ में ‘सेप्टिक टैंक’ में जहरीली गैस की चपेट में आने से चार की मौत

हरियाणा के बहादुरगढ़ में ‘सेप्टिक टैंक’ में जहरीली गैस की चपेट में आने से चार की मौत

Highlightsमजदूर ‘सेप्टिक टैंक’ में पाइप बिछा रहे थे।जहरीली गैस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई।राजमिस्त्री के बेहोश होने पर दूसरा व्यक्ति उसे देखने अंदर गया, लेकिन बाहर नहीं आया।

चंडीगढ़ः हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में ‘सेप्टिक टैंक’ में पाइप बिछाते समय जहरीली गैस की चपेट में आने से मंगलवार को दो प्रवासी मजदूरों सहित चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना जाखोड़ा गांव में उस समय हुई जब एक राजमिस्त्री और कुछ मजदूर टंकी की मरम्मत कर रहे थे।

बहादुरगढ़ के आसौदा थाने के एसएचओ जसवीर ने बताया, “राजमिस्त्री के बेहोश होने पर दूसरा व्यक्ति उसे देखने अंदर गया, लेकिन बाहर नहीं आया। दो मजदूर (एक उत्तर प्रदेश और दूसरा मध्य प्रदेश से) जिन्होंने मदद करने की कोशिश की, वे भी बेहोश हो गए।” उन्होंने बताया कि जहरीली गैस के कारण दम घुटने से चारों की मौत हो गई।

Web Title: Four die after inhaling poisonous gas from a septic tank in Bahadurgarh, Haryana

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे