पर्यावरण मंत्री ने बाघिन के हमले में महिला वनरक्षक की मौत पर शोक जताया

By भाषा | Published: November 21, 2021 11:21 AM2021-11-21T11:21:11+5:302021-11-21T11:21:11+5:30

Environment minister condoles the death of female forest guard in tigress attack | पर्यावरण मंत्री ने बाघिन के हमले में महिला वनरक्षक की मौत पर शोक जताया

पर्यावरण मंत्री ने बाघिन के हमले में महिला वनरक्षक की मौत पर शोक जताया

नयी दिल्ली, 21 नवंबर केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में बाघिन के हमले में महिला वनरक्षक की मौत पर रविवार को शोक व्यक्त किया और जोखिम के बावजूद बेहतरीन कार्य करने के लिए वन विभाग के अग्रिम मोर्चे के नायकों की सराहना की।

मंत्री ने ट्वीट किया, “श्रीमती स्वाति डुमाने के निधन से गहरा दुख हुआ। हमारे वन विभाग के अग्रिम मोर्चे के नायक जोखिमों के बावजूद बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। श्रीमती डुमाने के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले। ऊं शांति।”

अधिकारियों के अनुसार, ताडोबा अंधेरी टाइगर रिजर्व में शनिवार सुबह एक बाघिन ने डुमाने पर हमला कर उनकी जान ले ली, उस वक्त वह तीन अन्य कर्मियों के साथ एक सर्वेक्षण कर रही थीं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Environment minister condoles the death of female forest guard in tigress attack

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे