ट्विन टावर को गिराने में लग सकता है तीन माह से ज्यादा का वक्त: सुपरटेक

By भाषा | Published: October 29, 2021 01:16 PM2021-10-29T13:16:50+5:302021-10-29T13:16:50+5:30

Demolition of twin towers may take more than three months: Supertech | ट्विन टावर को गिराने में लग सकता है तीन माह से ज्यादा का वक्त: सुपरटेक

ट्विन टावर को गिराने में लग सकता है तीन माह से ज्यादा का वक्त: सुपरटेक

नोएडा (उप्र), 29अक्टूबर सुपरटेक समूह ने नवीन ओखला औद्योगिक विकास प्राधिकरण (नोएडा) को सूचित किया है कि उसे अपने दो बहुमंजिला टावर गिराने में निर्धारित तीन माह से ज्यादा का वक्त लग सकता है।

सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि रियल इस्टेट समूह ने सेक्टर-93ए में निर्माणाधीन दो टावर गिराने के लिए उन विशेषज्ञों की राय का जिक्र किया जिसकी सेवाएं समूह ले रहा है। साथ ही समूह ने कहा कि गिराने के काम को ‘‘सुरक्षित’’ तरीके से पूरा करने के लिए वह उच्चतम न्यायालय से और वक्त बढ़ाने का अनुरोध करेगा।

शीर्ष अधिकारियों ने हालांकि कहा कि प्राधिकरण खुद से वक्त बढ़ाने की मोहलत नहीं दे सकता और समूह को शीर्ष अदालत के आदेश का पालन करना चाहिए अथवा उसमें किसी प्रकार के बदलाव के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाना चाहिए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Demolition of twin towers may take more than three months: Supertech

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे