दिल्ली पुलिस ने आम्रपाली के निदेशकों को फर्जीवाड़े के मामले में किया गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 6, 2020 12:58 AM2020-11-06T00:58:10+5:302020-11-06T00:58:10+5:30

Delhi Police arrested Amrapali directors in fake case | दिल्ली पुलिस ने आम्रपाली के निदेशकों को फर्जीवाड़े के मामले में किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने आम्रपाली के निदेशकों को फर्जीवाड़े के मामले में किया गिरफ्तार

नयी दिल्ली, पांच नवंबर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने धोखाधड़ी के दो मामलों में आम्रपाली समूह के निदेशकों को गिरफ्तार किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि 56 वर्षीय अनिल कुमार शर्मा और 46 वर्षीय शिव प्रिया ईओडबल्यू की ओर से दायर एक अन्य मामले में न्यायिक हिरासत में थे। अदालत की अनुमति मिलने के बाद इनसे पूछताछ की गई और औपचारिक तौर पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इन निदेशकों की गिरफ्तारी 2019 के एक मामले के संबंध में हुई है, जिसमें 169 शिकायतकर्ताओं ने कहा था कि उन्होंने समूह की ग्रेटर नोएडा की परियोजना ‘आम्रपाली सेंचुरियन पार्क, टेरेस होम्स’ में घर बुक किया था।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (ईओडब्ल्यू) ओ पी मिश्रा ने बताया कि हालांकि वादे के अनुसार न तो लोगों को घर दिया गया और न ही उनके पैसे लौटाए गए।

वहीं दूसरा मामला आनंद विहार पुलिस थाने में 2018 में दर्ज हुआ था। यह मामला ‘आम्रपाली गोल्फ होम्स’ से जुड़ा है।

Web Title: Delhi Police arrested Amrapali directors in fake case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे