दिल्ली: शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, मौके पर पुलिस मौजूद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 2, 2020 01:14 PM2020-02-02T13:14:38+5:302020-02-02T13:14:38+5:30

प्रदर्शन की वजह से दिल्ली से नोएडा की ओर जाने वाली सड़क बंद हो गई है। इसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यही वजह है कि इस विरोध प्रदर्शन के खिलाफ स्थानीय लोग दक्षिणी दिल्ली की सड़कों पर उतर कर विरोध कर रहे हैं।

Delhi: People on the street protest against the protest in Shaheen Bagh, police present on the spot | दिल्ली: शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, मौके पर पुलिस मौजूद

शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन शुरू

Highlightsमौके पर दिल्ली पुलिस व वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं। बता दें कि यहां काफी दिनों से लोगों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है। यहां शनिवार शाम एक युवक ने गोलीबारी कर दी है।

नागरिकता संशोधन कानून विरोधी प्रदर्शन का केंद्र शाहीन बाग बन गया है। इस प्रदर्शन की वजह से दिल्ली से नोएडा की ओर जाने वाली सड़क बंद हो गई है। इसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यही वजह है कि इस विरोध प्रदर्शन के खिलाफ स्थानीय लोग दक्षिणी दिल्ली की सड़कों पर उतर कर विरोध कर रहे हैं। मौके पर दिल्ली पुलिस व वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं। 

बता दें कि यहां काफी दिनों से लोगों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है। यहां शनिवार शाम एक युवक ने गोलीबारी कर दी है। जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया। इलाके में मौजूद पुलिस ने तत्काल ही  युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले जामिला के छात्रों के प्रदर्शन पर एक किशोर ने गोली चला दी थी।

जामिया में हुए हमले में एक छात्र भी घायल हो गया था। इस घटना के बाद सोशल मीडिया जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। अब इस घटना पर टीवी एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) ने रिएक्शन दिया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है।

अनूप सोनी ने ट्वीट करके लिखा है कि "किसी भी देश का युवक बंदूक उठाये, ये सोच कर कि ऐसा करके वो अपने धर्म की सेवा कर रहा,चाहे वो किसी भी धर्म का क्यों ना हो। ये स्थिति किसी भी देश के लिए, किसी भी धर्म के लिए अच्छी नहीं है।

अनूप के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।एक्टर अनूप सोनी समसामयिक मुद्दों पर हमेशा अपनी राय पेश करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।  जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी  के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे। तभी एक युवक आया और उसने 'ये लो आज़ादी' और दिल्ली पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई।

Web Title: Delhi: People on the street protest against the protest in Shaheen Bagh, police present on the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे