मनीष सिसोदिया का ऐलान: 16 फरवरी को 10 बजे तीसरी बार CM पद की शपथ लेंगे केजरीवाल, पूरी दिल्ली को दिया न्योता

By स्वाति सिंह | Published: February 12, 2020 01:27 PM2020-02-12T13:27:45+5:302020-02-12T13:40:41+5:30

मनीष सिसोदिया बोले कि लोगों को सस्ती बिजली देना, पानी उपलब्ध कराना ही असली देशभक्ति है। दिल्ली के लोगों ने संदेश दे दिया है कि अरविंद केजरीवाल हमारा बेटा है, चुनाव के दौरान काफी नफरत फैलाई गई।

Delhi elections: Manish Sisodia announce that CM arvind kejriwal taking oath ceremony on 16th feb at 10 | मनीष सिसोदिया का ऐलान: 16 फरवरी को 10 बजे तीसरी बार CM पद की शपथ लेंगे केजरीवाल, पूरी दिल्ली को दिया न्योता

अरविंद केजरीवाल को नेता चुना गया है, 16 फरवरी को रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह होगा।

Highlightsमनीष सिसोदिया ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस की।मनीष सिसोदिया बोले कि लोगों को सस्ती बिजली देना, पानी उपलब्ध कराना ही असली देशभक्ति है।

मनीष सिसोदिया ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की जनता को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली में पहली बार काम की राजनीति को सम्मान मिला है। दिल्ली ने नफरत की राजनीति को नकारा और AAP को लगातार दूसरी बार बंपर जीत दिलवाई। AAP नेता बोले कि दिल्ली की जनता काम को पसंद करती है, राजनीति का विकास मॉडल सिर्फ केजरीवाल के पास है।

मनीष सिसोदिया बोले कि लोगों को सस्ती बिजली देना, पानी उपलब्ध कराना ही असली देशभक्ति है। दिल्ली के लोगों ने संदेश दे दिया है कि अरविंद केजरीवाल हमारा बेटा है, चुनाव के दौरान काफी नफरत फैलाई गई। विधायक दल की बैठक में अरविंद केजरीवाल को नेता चुना गया है, 16 फरवरी को रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह होगा। ये शपथ ग्रहण समारोह 10 बजे शुरू होगा।

Web Title: Delhi elections: Manish Sisodia announce that CM arvind kejriwal taking oath ceremony on 16th feb at 10

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे