Delhi Assembly Elections: Manish Sisodia set out on padyatra before filing nomination | दिल्ली चुनावः नामांकन करने से पहले पदयात्रा पर निकले मनीष सिसोदिया, कहा- काम पर वोट दो
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बृहस्पतिवार को पटपड़गंज विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Highlightsदिल्ली में आगामी चुनाव पिछले पांच साल में आप सरकार द्वारा किए गए काम के आधार पर लड़ा जाएगा।दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए आप के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बृहस्पतिवार को पटपड़गंज विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

एक वरिष्ठ चुनाव अधिकारी ने बताया, ‘‘उन्होंने दिन में करीब दो बजे नामांकन पत्र दाखिल किया।’’ नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले सिसोदिया ने एक रैली निकाली जिसमें सैकड़ों आप समर्थकों ने हिस्सा लिया।

पटपड़गंज से मौजूदा विधायक सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में आगामी चुनाव पिछले पांच साल में आप सरकार द्वारा किए गए काम के आधार पर लड़ा जाएगा। दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 

Web Title: Delhi Assembly Elections: Manish Sisodia set out on padyatra before filing nomination
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे