Coronavirus: शादी में भीड़ न जुटे इसलिए व्यक्ति ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर माता-पिता को समझाने को कहा

By भाषा | Published: March 25, 2020 05:49 AM2020-03-25T05:49:24+5:302020-03-25T05:49:24+5:30

ओडिशा के ग्राम विकास रेजीडेंशियल स्कूल के रणनीतिकार और मीडिया समन्वयक रोहित कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि वह उनके परिवार को समझाएं क्योंकि परिवार उनका प्रशंसक है और उनकी बात मानता है।

Coronavirus: Man writes letter to PM for Making parents understand for not gather crowd in marriage | Coronavirus: शादी में भीड़ न जुटे इसलिए व्यक्ति ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर माता-पिता को समझाने को कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

Highlightsओडिशा के 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि वह उसके माता-पिता को इस बात के लिए राजी करें कि अगले महीने होने वाली उसकी शादी में ‘अतिथियों का जमावड़ा’ न हो।ओडिशा के ग्राम विकास रेजीडेंशियल स्कूल के रणनीतिकार और मीडिया समन्वयक रोहित कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि वह उनके परिवार को समझाएं क्योंकि परिवार उनका प्रशंसक है और उनकी बात मानता है।

ओडिशा के 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि वह उसके माता-पिता को इस बात के लिए राजी करें कि अगले महीने होने वाली उसकी शादी में ‘अतिथियों का जमावड़ा’ न हो।

ओडिशा के ग्राम विकास रेजीडेंशियल स्कूल के रणनीतिकार और मीडिया समन्वयक रोहित कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि वह उनके परिवार को समझाएं क्योंकि परिवार उनका प्रशंसक है और उनकी बात मानता है।

कुमार की शादी अप्रैल के अंत में होने वाली है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अपने परिवार को यह मनाने की कोशिश कर रहा हूं कि वह बिना भीड़ जुटाए शादी संपन्न कराये लेकिन मेरा परिवार मेरी बात मान नहीं रहा है क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि एक महीने में चीजें सामान्य हो जाएगी। लेकिन मुझे डर है कि भले ही एक महीने में चीजें तुलनात्मक रूप से ठीक हो जाए लेकिन उस समय भी लोगों को जमा करना खतरा मोल लेना होगा।’’

उन्होंने कहा कि वह इस पत्र को मीडिया में जारी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें आशंका है कि यह पत्र प्रधानमंत्री के पास किसी अन्य माध्यम से पहुंचने में दिक्कत होगी। प्रधानमंत्री ने बुधवार को देशभर में 21 दिन तक बंद की घोषणा की है।

Web Title: Coronavirus: Man writes letter to PM for Making parents understand for not gather crowd in marriage

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे