Coronavirus: कमलनाथ ने एक साथ मोदी व शिवराज पर साधा निशाना, कहा- जब सख्त कदम उठाने थे, तब मध्यप्रदेश की सरकार गिराने में व्यस्त रही मोदी सरकार

By अनुराग आनंद | Published: April 12, 2020 02:20 PM2020-04-12T14:20:55+5:302020-04-12T14:24:28+5:30

कमलनाथ ने कहा कि MP में कांग्रेस सरकार को गिराने में केंद्र की मोदी सरकार व्यस्त थी। इसकी वजह से COVID-19 से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने में देरी हुई है।

Coronavirus: Kamal Nath attacked Modi and Shivraj government together, said- Modi government was busy in toppling Madhya Pradesh government | Coronavirus: कमलनाथ ने एक साथ मोदी व शिवराज पर साधा निशाना, कहा- जब सख्त कदम उठाने थे, तब मध्यप्रदेश की सरकार गिराने में व्यस्त रही मोदी सरकार

कमलनाथ (फाइल फोटो)

Highlightsकमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा #COVID-19 पर चिंता व्यक्त करने के 40 दिन बाद प्रधानमंत्री को इस बात की गंभीरत समझ में आई।कमलनाथ ने ये भी कहा कि मध्यप्रदेश देश का एक मात्र ऐसा राज्य है, जहां इस विषम परिस्थिति में भी स्वास्थ्य मंत्री नहीं है।

भोपाल: देश भर में इन दिनों कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मध्यप्रदेश के कई शहरों में भी संक्रमण के मामले काफी तेजी से सामने आ रहे हैं। खासकर इंदौर की स्थिति लगातार गंभीर होती जा रही है। ऐसे में पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान व केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश एकमात्र ऐसा राज्य है जहां इस गंभीर समय में भी गृह और स्वास्थ्य विभाग को संभालने के लिए कोई मंत्री नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा #COVID-19 पर चिंता व्यक्त करने के 40 दिन बाद प्रधानमंत्री को इस बात की गंभीरत समझ में आई और तब जाकर लॉकडाउन लगाया गया। यही नहीं उन्होंने कहा कि MP में कांग्रेस सरकार को गिराने में केंद्र की मोदी सरकार व्यस्त थी। इसकी वजह से COVID-19 से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने में देरी हुई है।  

बता दें कि कोरोना वायरस पीड़ितों की सेवा में लगे मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में ये हाल है कि अब यहां कई डॉक्टर भी संक्रमित हो गए हैं। इंदौर के सबसे बड़े बॉम्बे अस्पताल के 39 वर्षीय डॉक्टर आशीष वर्मा और 24 वर्षीय नर्स वर्षा धाकड़ के कोरोना संक्रमित होने का समाचार है। दोनों ही डॉक्टर और नर्स कोरोना संक्रमित मरीज़ो के इलाज में जुटे थे और इसी दौरान वे संक्रमण के शिकार हो गए। 

खास बात यह है की 6 दिन पहले डॉक्टर आशीष वर्मा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन स्वास्थय बिगड़ने के बाद दोबारा जांच पर वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए, उन्हें तुरंत चिकित्सा में ले लिया गया है।

शहर में मरीजों का आंकड़ा 298 पहुंचा  

इंदौर में कोरोना का कहर बढ़ते ही जा रहा है। अब मरीजों का आंकड़ा 298 हो गया है। वहीं दो और लोगों की मौत  के बाद अब मृतकों का आंकड़ा 32 तक पहुंच गया है। एमजीएम मेडिकल कॉलेज के अनुसार शानिवार को 49 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। एक ही दिन में पॉजिटिव मिले मरीज़ो में यह आंकड़ा सबसे बड़ा है। इससे पहले 40 लोग की रिपोर्ट  पॉजिटिव आयी थी। 

वहीं, 65 वर्षीय निवासी सोमनाथ की चाल और 70 वर्षीय निवासी मोतीतबेला की मौत पिछले दोनों हो गयी थी। इनकी जांच रिपोर्ट रविवार को आयी। दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब तक अकेले शहर में 32 लोगो की मौत इस बीमारी से हो चुकी है।

Web Title: Coronavirus: Kamal Nath attacked Modi and Shivraj government together, said- Modi government was busy in toppling Madhya Pradesh government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे