लॉकडाउन: जामा मस्जिद पहुंचकर कुछ लोगों ने की नमाज अदा, शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी बोले...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 27, 2020 02:30 PM2020-03-27T14:30:21+5:302020-03-27T14:31:14+5:30

भारत में कोरोना वायरस के कारण मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 20 हो गई और संक्रमित मामले 753 पर पहुंच गए हैं।

Coronavirus: Few people offer Friday namaz at the Jama Masjid in Delhi. | लॉकडाउन: जामा मस्जिद पहुंचकर कुछ लोगों ने की नमाज अदा, शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी बोले...

लॉकडाउन: जामा मस्जिद पहुंचकर कुछ लोगों ने की नमाज अदा, शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी बोले...

Highlightsदेशभर में अब तक कोरोना वायरस के 750 से ज्यादा मामले।20 लोग महामारी से गंवा चुके जान।

कोरोना वारयस महामारी के बीच कुछ लोगों ने दिल्ली स्थित जामा मस्जिद से शुक्रवार की नमाज अदा की। हालांकि जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी पहले ही लोगों से जुमे की नमाज अपने घरों से अदा करने की अपील कर चुके हैं।

सैयद अहमद बुखारी ने कहा, "आज विश्व कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ रहा है। यह सभी प्रकार के एहतियात बरतने का वक्त है। मैं मुसलमानों से अपील करता हूं कि वे अपने घरों से जुमे की सहित सभी नमाज अदा करें।"

भारत में कोरोना वायरस के कारण मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 20 हो गई और संक्रमित मामले 753 पर पहुंच गए। महाराष्ट्र में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि गुजरात में तीन लोगों की मौत हुई है। कर्नाटक में अभी तक दो लोग जान गंवा चुके हैं जबकि मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, बिहार, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में एक-एक शख्स की मौत हुई। 

आंकड़ों के अनुसार, देश में कोविड-19 के ऐसे मामलों की संख्या 668 है, जिनमें रोगियों का उपचार चल रहा है जबकि 67 लोग या तो स्वस्थ हो गए या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Web Title: Coronavirus: Few people offer Friday namaz at the Jama Masjid in Delhi.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे