राजस्थान में गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ अपनी पार्टी को देखें कांग्रेस नेता: दुष्यंत चौटाला

By भाषा | Published: November 21, 2020 07:35 PM2020-11-21T19:35:54+5:302020-11-21T19:35:54+5:30

Congress leader should leave his party worrying about coalition government in Rajasthan: Dushyant Chautala | राजस्थान में गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ अपनी पार्टी को देखें कांग्रेस नेता: दुष्यंत चौटाला

राजस्थान में गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ अपनी पार्टी को देखें कांग्रेस नेता: दुष्यंत चौटाला

जींद (हरियाणा), 21 नवम्बर राजस्थान के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) गठबंधन सरकार पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस के नेताओं को उनकी सरकार की चिंता छोड़कर आत्मचिंतन करने की आवश्यकता है।

चौटाला ने दुर्जनपुर गांव में शुक्रवार देर शाम पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में मौजूदा भाजपा-जेजेपी की गठबंधन सरकार निरंतर बेहतर कार्य करते हुए मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को एक-दूसरे पर ही विश्वास नहीं है, इसलिए उन्हें राज्य की सरकार की चिंता छोड़कर आत्मचिंतन करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों को समृद्ध बनाने की योजनाओं पर सरकार लगातार काम कर रही है और गठबंधन सरकार ने हमेशा किसानों के हित की बात की है।

चौटाला ने कहा कि सरकार ने किसानों की आय दुगनी करने पर विशेष रूप से ध्यान दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress leader should leave his party worrying about coalition government in Rajasthan: Dushyant Chautala

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे