BJP के बागी सांसद राज कुमार सैनी की कार पर कई लोगों ने किया हमला, बाल-बाल बचे

By भाषा | Published: October 4, 2018 03:06 PM2018-10-04T15:06:25+5:302018-10-04T15:15:07+5:30

युवाओं के समूह ने पहले मांग की कि सांसद का वाहन रोका जाए क्योंकि वे उनका स्वागत करना चाहते हैं। पुलिस ने बताया कि जैसे ही कार रूकी, भीड़ ने उसे घेर कर सैनी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

BJP MP R K Saini car attacked in Palwal | BJP के बागी सांसद राज कुमार सैनी की कार पर कई लोगों ने किया हमला, बाल-बाल बचे

BJP के बागी सांसद राज कुमार सैनी की कार पर कई लोगों ने किया हमला, बाल-बाल बचे

चंडीगढ़, 04 अक्टूबरः हरियाणा के कुरूक्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बागी सांसद राज कुमार सैनी की कार को बुधवार की शाम, पलवल जिले से गुजरते समय करीब 30 लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर रोका और उसे घेर कर हाथों से कार पर प्रहार करने लगे। सैनी हालांकि कथित हमले में बाल बाल बच गए। पलवल के पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया, ‘‘30 से अधिक लोगों के एक समूह ने उनकी कार रोकी और फिर उस पर मारना शुरू कर दिया। सांसद और उनके साथियों को कोई चोट नहीं आई। लेकिन वाहन का साइड मिरर क्षतिग्रस्त हो गया। हमने इस घटना के सिलसिले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।’’ 

युवाओं के समूह ने पहले मांग की कि सांसद का वाहन रोका जाए क्योंकि वे उनका स्वागत करना चाहते हैं। पुलिस ने बताया कि जैसे ही कार रूकी, भीड़ ने उसे घेर कर सैनी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में युवकों ने हाथों से कार पर मारना शुरू कर दिया। सैनी के साथ मौजूद पुलिस कर्मी उन्हें वहां से ले गए।

सैनी के एक सहायक ने बताया ‘‘वाहन पर छोटे पत्थर भी मारे गए। ऐसा लगता था कि नियोजित तरीके से हमला किया गया। घटना के दौरान सैनी कार में ही थे। मैं पीछे की सीट पर था। वह बहुत ही भयावह दृश्य था।’’ 

बहरहाल, अकरम ने वाहन पर पथराव से इनकार किया है। सैनी ने करीब एक माह पहले नए राजनीतिक दल ‘‘लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी’’ का गठन किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी अगला लोकसभा चुनाव और राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

जाट आरक्षण के धुर विरोधी रहे सैनी पर दो साल पहले कुरूक्षेत्र में स्याही फेंकी गई थी और उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ भी मारा गया था। इस कार्रवाई को अंजाम देने वाले पांच युवकों ने तब कहा था कि वह सैनी के साथ तस्वीर खिंचवाना चाहते हैं। इस बहाने पास आ कर उन्होंने सैनी पर स्याही फेंक दी। उनमें से दो ने उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ भी मारा था।

Web Title: BJP MP R K Saini car attacked in Palwal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे