Bihar LS polls 2024: मोदी जी 400 पार की बात करते हैं, लेकिन नौकरी, रोजगार, छात्र-नौजवान, किसान और मजदूर की बात नहीं करते, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर किया हमला

By एस पी सिन्हा | Published: April 8, 2024 04:12 PM2024-04-08T16:12:47+5:302024-04-08T16:46:48+5:30

Bihar LS polls 2024: बिहार में चार सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है। इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धुआंधार दौरा लोकसभा सीटों पर हो रहा है।

Bihar LS polls 2024 Tejashwi Yadav attacks PM Modi talks about Rs 400 but does not talk about jobs employment, students, youth, farmers and labourers | Bihar LS polls 2024: मोदी जी 400 पार की बात करते हैं, लेकिन नौकरी, रोजगार, छात्र-नौजवान, किसान और मजदूर की बात नहीं करते, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर किया हमला

भाजपा के पास बात करने के लिए मुद्दा नहीं है। भाजपा मुद्दा विहीन है। 

Highlightsजमुई और नवादा के बाद पीएम मोदी अब गया में भी आने वाले हैं।मुद्दे पर बात नहीं करेंगे तो एनडीए 400 क्या 100 भी पार नहीं करेगी।भाजपा के नेता अपने आप को भगवान समझते है क्या?

Bihar LS polls 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। इसके माध्यम से वह एनडीए को हर मुद्दे पर घेरने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि मोदी नहीं अब मुद्दे की बात होगी। उन्होंने कहा कि 400 पार की बात करने वाली भाजपा असल में 100 पार भी नहीं कर पाएगी। तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। जिसके जरिए उन्होंने कहा है कि भाजपा के पास बात करने के लिए मुद्दा नहीं है। भाजपा मुद्दा विहीन है। 

तेजस्वी कहा, "मोदी जी लगातार 400 पार की बात करते हैं, लेकिन वे न नौकरी की बात करते हैं, न रोजगार की बात करते हैं। ना छात्र-नौजवान, किसान और मजदूर की बात करते हैं। ना गांव और गरीब की बात करते हैं। मोदी जी ना शिक्षा और स्वास्थ्य और ना स्कूल और अस्पताल की बात करते हैं। फिर जनता किस बात पर 400 पार कराएगी।"

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री अगर मुद्दे पर बात नहीं करेंगे तो एनडीए 400 क्या 100 भी पार नहीं करेगी। इसलिए, अब मुद्दे की बात होनी चाहिए। इसके पहले उन्होंने कहा था कि भाजपा के नेता अपने आप को भगवान समझते है क्या? उनका राजनीतिक विरोध करना भगवान का विरोध है क्या?

भाजपा के लोग अपनी तुलना भगवान से ना करें। ईश्वर ऊपर से सब देख रहे है, सबको ऊपर वहीं जाना है, जब भगवान न्याय करेंगे तो सब समझ में आ जाएगा। बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी की जमुई और नवादा रैली पर भी निशाना साधा था।

उल्लेखनीय है कि बिहार में चार सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है। इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धुआंधार दौरा लोकसभा सीटों पर हो रहा है। जमुई और नवादा के बाद पीएम मोदी अब गया में भी चुनावी सभा को संबोधित करने आने वाले हैं।

Web Title: Bihar LS polls 2024 Tejashwi Yadav attacks PM Modi talks about Rs 400 but does not talk about jobs employment, students, youth, farmers and labourers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे