लाइव न्यूज़ :

असम के जोरहाट में तेंदुए का आतंक, देखें वीडियो, तीन वन कर्मचारी सहित 13 लोग हुए हमले में घायल

By विनीत कुमार | Published: December 27, 2022 11:23 AM

असम के जोरहाट में तेंदुए के हमले का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। तेंदुए ने इस इलाके में हमला कर 13 लोगों को घायल कर दिया है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देअसम के जोरहाट में एक तेंदुए के हमले में 13 लोग घायल, इसमें तीन वन कर्मचारी भी शामिल।सभी अस्पताल में भर्ती, जोरहाट के एसपी मोहन लाल मीणा के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर हैं।

जोरहाट: असम के जोरहाट में एक तेंदुए के हमले में 13 लोग घायल हो गए। घटना सोमवार की है। घायल लोगों में तीन वन कर्मचारी भी शामिल हैं। सभी घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जोरहाट के एसपी मोहन लाल मीणा ने बताया है कि सभी घायल हुए लोग खतरे से बाहर हैं।

तेंदुआ किस कदर हमलावर था, इसका वीडियो भी सामने आया है जो हैरान करने वाला है। वीडियो में नजर आता है कि तेंदुआ एक घर के अहाते से तेजी से उछलता हुआ बाहर सड़क की ओर आता है और सामने खड़ी एक गाड़ी पर हमला कर देता है। गनीमत रही कि गाड़ी का शीशा बंद था। ऐसे में तेंदुआ वहां से भाग खड़ा होता है।

इससे पहले असम में 15 दिसंबर को गोलपाड़ा जिले में राज्य राजमार्ग-12 पर जंगली हाथियों के एक बड़े झुंड के हमले में डेढ़ साल के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले में दो अन्य गंभीर रूप से घायल भी हो गए थे। 

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब लखीपुर क्षेत्र के चोटो सिगरी में हाथी सड़क पार कर रहे थे। हाथियों के झुंड ने एक ई-रिक्शा पर हमला किया, जिसमें एक परिवार लखीपुर से दुधनोई जा रहा था। इसके अलावा हाथियों ने गुवाहाटी जाने वाले चार पहिया वाले एक वाहन पर हमला किया। इस घटना में तिपहिया वाहन पर सवार दो लोगों और कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी। 

टॅग्स :असमJorhat
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

भारतLok Sabha Elections 2024: "भाजपा को 400 सीटें मिलेंगी तो काशी, मथुरा में बनेगा मंदिर, पीओके होगा हमारा", हिमंत बिस्वा सरमा ने दिया सनसनीखेज बयान

भारतAssam Board Class 12 Results: 12वीं के नतीजे जारी, शीर्ष पर रहा बक्सा जिला, शिक्षा मंत्री ने भी दी बधाई

भारत"सैम पित्रोदा का पूर्वी भारत के लोगों को 'चीनी जैसा' कहना, नस्लवादी प्रहार है", हिमंत बिस्व सरमा समेत पूरी भाजपा हुई हमलावर

भारतAssam HS Result 2024: इस तारीख को बोर्ड कर सकता है 12वीं के जारी रिजल्ट, यहां देखें कैसे करना होगा चेक

भारत अधिक खबरें

भारतHeat Wave In Delhi: हीटवेव का रेड अलर्ट, दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश जारी

भारतDelhi Lok Sabha Election 2024: '4 जून के बाद जनता की सुनने लगेगी पुलिस' चुनावी सभा में केजरीवाल ने कहा

भारतDelhi Lok Sabha Election 2024: 44 डिग्री तापमान, चुनावी सभा करेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: टोले-टोले में बिजली, लालटेन युग का अंत!, सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव परिवार पर किया हमला, शेष दो चरणों में 16 सीट पर पड़ेंगे वोट

भारतAkash Anand BSP Mayawati UP POLLS: आकाश आनंद फिर हुए सक्रिय, राहुल पर बोला हमला, मंच से जल्दी ही लिखित भाषण पढ़ते दिखाई देंगे मायावती के उत्तराधिकारी!