Delhi Liquor Scam: मंत्री सौरभ ने कहा, सरकार और पार्टी जेल से चलेगी, बीजेपी ईडी का कर रही दुरुपयोग

By धीरज मिश्रा | Published: November 1, 2023 02:35 PM2023-11-01T14:35:58+5:302023-11-01T14:46:28+5:30

2 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से ईडी दिल्ली शराब घोटाले को लेकर पूछताछ करेगी। आप के मंत्रियों से लेकर प्रवक्ता लगातार इस बात पर बल दे रहे हैं कि ईडी केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल में डालेगी।

Arvind Kejriwal Ed Arrest Minister Saurabh said government and party will run from jail | Delhi Liquor Scam: मंत्री सौरभ ने कहा, सरकार और पार्टी जेल से चलेगी, बीजेपी ईडी का कर रही दुरुपयोग

photo credit- twitter

Highlightsसौरभ भारद्वाज ने कहा, केजरीवाल को ईडी गिरफ्तार करेगी जेल से चलेगी आप की सरकारआप के तीन वरिष्ठ नेता पहले से ही जेल में बंद हैं

Delhi Liquor Scam: राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त कर चुकी आम आदमी पार्टी के लिए 2 नवंबर का दिन काफी अहम रहने वाला है। 2 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से ईडी दिल्ली शराब घोटाले को लेकर पूछताछ करेगी। आप के मंत्रियों से लेकर प्रवक्ता लगातार इस बात पर बल दे रहे हैं कि ईडी केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल में डालेगी।

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पीएमएलए एक ऐसा कानून है जिसमें बिना किसी सबूत के किसी को भी सालों तक जेल भेजा जा सकता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल गिरफ्तार हो जाते हैं तो आगे की रणनीति पार्टी के वरिष्ठ नेता तय करेंगे। लेकिन अगर पूरी पार्टी जेल में है, तो सरकार और पार्टी जेल से चलेगी। भाजपा पर तंस कसते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है कि हर कोई जेल में हो।

वे चाहते हैं कि मुफ्त शिक्षा, मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, मुफ्त तीर्थयात्रा, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बंद हो जाएं। लेकिन अरविंद केजरीवाल ऐसा नहीं होने देंगे। मालुम हो कि दिल्ली सरकार में पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और सांसद संजय सिंह पहले से ही जेल में बंद हैं। यहां बताते चले कि केजरीवाल से ईडी ने इसी साल के अप्रैल माह में करीब 9 घंटे की पूछताछ की थी।

भाजपा के बीच में जो आएगा वह जेल जाएगा

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अब यह खुलासा हो गया है कि जो भी भाजपा के लिए बाधा बन सकता है, उन्हें और उनकी पार्टी के नेताओं को किसी न किसी तरह से जेल भेजा जाएगा। पूरा देश देख रहा है कि आप के साथ भाजपा क्या कर रही है। किस तरह से ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अदालतें यह बात क्यों नहीं समझ पातीं। क्या अदालतें यह नहीं देख पा रही हैं कि विपक्षी नेताओं को जेल भेजा जा रहा है एक-एक करके। ऐसे में हम अदालतों से यही उम्मीद कर सकते हैं कि वे इस कानून का दुरुपयोग रोकेंगे।

Web Title: Arvind Kejriwal Ed Arrest Minister Saurabh said government and party will run from jail

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे