अरुणाचल के राज्यपाल ने बीआरओ से किफायती और लंबे समय तक चलने वाली सड़क बनाने का आग्रह किया

By भाषा | Published: June 16, 2021 10:06 PM2021-06-16T22:06:20+5:302021-06-16T22:06:20+5:30

Arunachal Governor urges BRO to build affordable and long lasting roads | अरुणाचल के राज्यपाल ने बीआरओ से किफायती और लंबे समय तक चलने वाली सड़क बनाने का आग्रह किया

अरुणाचल के राज्यपाल ने बीआरओ से किफायती और लंबे समय तक चलने वाली सड़क बनाने का आग्रह किया

ईटानगर, 16 जून अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर डॉ बी. डी. मिश्रा (सेवानिवृत्त) ने बुधवार को सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) से आग्रह किया कि राज्य के लोगों के कल्याण के लिए किफायती और लंबे समय तक चलने वाली सड़क बनाई जाए।

सीमा सड़क महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चौधरी के साथ राजभवन में हुई बैठक में राज्यपाल ने बढ़िया गुणवत्ता वाली सड़कों के निर्माण, आधुनिक तकनीक का प्रयोग और सड़क निर्माण के दौरान होने वाली दुर्घटनाओं को टालने जैसे मुद्दों को रेखांकित किया।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। राज्यपाल ने कहा, “अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्र की क्षेत्रीय सुरक्षा के लिए सड़क संपर्क बेहद आवश्यक है क्योंकि इस सीमावर्ती राज्य की सीमा तीन देशों से लगती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Arunachal Governor urges BRO to build affordable and long lasting roads

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे