अरुणाचल में सेना का ट्रक खाई में गिरा, एक जवान की मौत, कई घायल

By भाषा | Published: July 14, 2021 06:17 PM2021-07-14T18:17:14+5:302021-07-14T18:17:14+5:30

Army truck falls into gorge in Arunachal, one jawan killed, many injured | अरुणाचल में सेना का ट्रक खाई में गिरा, एक जवान की मौत, कई घायल

अरुणाचल में सेना का ट्रक खाई में गिरा, एक जवान की मौत, कई घायल

ईटानगर, 14 जुलाई अरुणाचल प्रदेश के अपर सियांग जिले में बुधवार की सुबह एक ट्रक खायी में गिर गया जिससे उसमें सवार सेना के एक जवान की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सेना का वाहन 11 कर्मियों को लेकर मिजिंग से तुटिंग स्थित सेना के शिविर जा रहा था। तुटिंग के अतिरिक्त उपायुक्त स्टारली जमोह ने बताया कि ट्रक पंगो और तुटिंग के बीच सुबह सात बजकर 10 मिनट पर खायी में गिर गया।

सेना के सूत्रों के हवाले से उन्होंने कहा, “4 सिख लाइट इन्फेंट्री के एक जवान की घटना स्थल पर मौत हो गई। अन्य घायल हो गए जिनमें से चार की हालत नाजुक है।” उन्होंने कहा कि सेना के हेलीकॉप्टर की मदद से नाजुक हालत में चार जवानों की निकाला गया।

जमोह ने कहा कि उनमें से एक को असम के तिनसुकिया जिले में दीनजन आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य तीन को गुवाहाटी के आर्मी बेस अस्पताल ले जाया गया है। छह जवानों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें सड़क मार्ग से तुटिंग भेज दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Army truck falls into gorge in Arunachal, one jawan killed, many injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे