अमृतपाल सिंह की नई तस्वीर सामने आई, मैरून पगड़ी, धूप का चश्मा लगाकर हाथ में कैन पकड़ा दिखाई दिया

By रुस्तम राणा | Published: March 27, 2023 10:13 PM2023-03-27T22:13:07+5:302023-03-27T22:14:25+5:30

ताजा तस्वीर में दिख रहा है कि अमृतपाल और पापलप्रीत एक ट्रक के ऊपर बैठे हैं। पापलप्रीत अमृतपाल के मेंटर बताया जाता है। वह कथित तौर पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के संपर्क में है।

Amritpal Singh's new picture surfaces — maroon turban, sunglasses and a can | अमृतपाल सिंह की नई तस्वीर सामने आई, मैरून पगड़ी, धूप का चश्मा लगाकर हाथ में कैन पकड़ा दिखाई दिया

अमृतपाल सिंह की नई तस्वीर सामने आई, मैरून पगड़ी, धूप का चश्मा लगाकर हाथ में कैन पकड़ा दिखाई दिया

Highlightsअमृतपाल सिंह की उनके प्रमुख सहयोगी पापलप्रीत सिंह के साथ एक नई तस्वीर सामने आईताजा तस्वीर में दिख रहा है कि अमृतपाल और पापलप्रीत एक ट्रक के ऊपर बैठे हैंफोटो में अमृतपाल जैकेट, मैरून पगड़ी और सनग्लासेस पहने नजर आ रहा है

नई दिल्ली: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस पिछले दस दिनों से तलाश कर रही है। इस बीच सोमवार को सोशल मीडिया पर भगोड़े 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह की उनके प्रमुख सहयोगी पापलप्रीत सिंह के साथ एक नई तस्वीर सामने आई। पंजाब पुलिस बीते 18 मार्च से खालिस्तानी समर्थक को तलाश रही है। 

ताजा तस्वीर में दिख रहा है कि अमृतपाल और पापलप्रीत एक ट्रक के ऊपर बैठे हैं। पापलप्रीत अमृतपाल के मेंटर बताया जाता है। वह कथित तौर पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के संपर्क में है। फोटो में अमृतपाल जैकेट, मैरून पगड़ी और सनग्लासेस पहने नजर आ रहा है। इसके अलावा उसने अपने हाथ में एक कैन भी पकड़ी है। उसके बगल में बैठा उसका साथी स्वेटशर्ट में है। एक अन्य तस्वीर में, अमृतपाल और पापलप्रीत को एक बाइक के साथ तिपहिया वाहन पर बैठे देखा जा सकता है।

पुलिस ने पहले कहा था कि अमृतपाल और पापलप्रीत को 19 मार्च को हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद में अपने घर में बलजीत कौर के रूप में पहचानी जाने वाली एक महिला ने कथित तौर पर आश्रय दिया था। उसे पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस बीच, अमृतपाल का एक और सहयोगी को सोमवार को असम लाया गया और डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में रखा गया, जहां खालिस्तानी समर्थक से जुड़े सात अन्य लोग बंद हैं। भगोड़े अमृतपाल के अंगरक्षक होने के संदेह में वरिंदर सिंह को कुछ दिन पहले पंजाब में गिरफ्तार किया गया था।

25 मार्च को सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें कथित तौर पर अमृतपाल को मोबाइल फोन पर बात करते हुए देखा गया था। वह 18 मार्च से जालंधर जिले में पुलिस से भागता फिर रहा है। उस पर और उसके सहयोगियों पर वर्गों के बीच वैमनस्य फैलाने, हत्या के प्रयास, पुलिस कर्मियों पर हमले और लोक सेवकों द्वारा कर्तव्य के वैध निर्वहन में बाधा उत्पन्न करने से संबंधित कई आपराधिक मामलों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: Amritpal Singh's new picture surfaces — maroon turban, sunglasses and a can

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे