VIDEO: कार में रखे बुजुर्ग महिला के शव से अंगूठा लगा रहा था शख्स, भड़के इंटरनेट यूजर्स ने कहा- कितनी गिर गई है लोगों की मानसिकता

By आजाद खान | Published: April 11, 2023 02:24 PM2023-04-11T14:24:11+5:302023-04-11T14:47:24+5:30

इस वीडियो को पूर्व सपा नेत्री रोली मिश्रा तिवारी ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को सीएम योगी और यूपी पुलिस को भी टैग किया है।

agra person putting his thumb on dead body elderly woman kept in car furious internet users video viral | VIDEO: कार में रखे बुजुर्ग महिला के शव से अंगूठा लगा रहा था शख्स, भड़के इंटरनेट यूजर्स ने कहा- कितनी गिर गई है लोगों की मानसिकता

फोटो सोर्स: Twitter @RoliTiwariMish1

Highlightsसोशल मीडिया पर एक मृत बुजुर्ग महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स द्वारा महिला की लाश से अंगूठे का निशाना लेते हुए देखा जा रहा है। कार के बाहर दो और शख्स को खड़ा देखा गया है जो अंगूठा लगा रहे शख्स की मदद कर रहे है।

लखनऊ:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक वकील को कथित तौर पर एक मृत महिला के शव से कागज पर अंगूठा लगाते हुए देखा गया है। ऐसे में जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है।

वीडियो को पूर्व सपा नेत्री रोली मिश्रा तिवारी द्वारा शेयर किया गया है जिसमें सीएम योगी के साथ यूपी पुलिस को भी टैग किया है। हालांकि वीडियो को लेकर अभी तक उत्तर प्रदेश पुलिस और आगरा पुलिस के तरफ से कोई जवाब नहीं आया है और न ही इस मामले में कोई बयान जारी किया गया है। 

क्या दिखा वीडियो में 

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक कार में एक बुजुर्ग महिला मृत पड़ी हुई है और कार के बाहर दो शख्स खड़े है। यही नहीं वीडियो में एक वकील को भी देखा गया है जो कथित तौर पर मृत महिला के अंगूठे का निशान ले रहा है। वीडियो शुरू होते ही एक शख्स को देखा जा सकता है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि वह एक वकील है। ऐसे में वकील पहले मृत महिला के अंगूठे का निशान लेता है और फिर और निशान लेने के लिए फिर से वह बुजुर्ग महिला के हाथ में निशान लगाता है और कागज पर अंगूठा लगाता है। 

वीडियो के दूसरे हिस्से में यह देखा गया है कि कार के बाहर खड़े हुए दो शख्स में से एक युवक वकील की मदद भी करता है और उसे स्टैंप पैद भी देता है। ऐसे में वकील द्वारा मृत महिला के तीन से चार बार अंगूठा का निशान लिया गया है। वीडियो को एक दूसरे शख्स द्वारा कार के सामने से बनाया गया है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो के बनने की खबर किसी को नहीं थी। 

पूर्व सपा नेत्री ने शेयर किया है वीडियो 

इस वीडियो को पूर्व सपा नेत्री रोली मिश्रा तिवारी ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए रोली ने लिखा है कि नीचता की पराकाष्ठा देखिये। वीडियो आगरा के सेवला जाट का बताया जा रहा है। जिसमें एक मृतक वृद्धा से उनकी संपतियां लेने के लिए उनके शव से अंगूठा लगवाया जा रहा है। इन अमानवीय लोगों का सामाजिक बहिष्कार होना चाहिए। रोली ने इस वीडियो ट्वीट को सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस और आगरा पुलिस को भी टैग किया है। 

ऐसे में वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए है। एक यूजर ने लिखा है कि "यदि ये वकील है तो सबसे पहले इसका लाइसेंस निरस्त हो।" वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि "लोगो की मानसिकता कितनी गिर सकती है, सभी इस वीडियो मे देख लीजिये।" एक और यूजर ने लिखा है कि "बेहद अमानवीय दृश्य मन विचलित हो गया। लोग जमीन जगह संपत्ति के लिए इतने निष्ठुर हो गए कि उन्हें अपने वृद्ध जन के जाने का दुख तक नही संपत्ति की पड़ी है।"
 

Web Title: agra person putting his thumb on dead body elderly woman kept in car furious internet users video viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे