परिवार को खिलाने के बाद युवक ने खुद भी खाया जहर, पत्नी और दो बच्चों की मौत

By भाषा | Published: May 26, 2021 12:47 PM2021-05-26T12:47:25+5:302021-05-26T12:47:25+5:30

After feeding the family, the young man also ate poison, death of his wife and two children | परिवार को खिलाने के बाद युवक ने खुद भी खाया जहर, पत्नी और दो बच्चों की मौत

परिवार को खिलाने के बाद युवक ने खुद भी खाया जहर, पत्नी और दो बच्चों की मौत

लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश), 26 मई लखीमपुर खीरी जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को कथित तौर पर जहर खिलाने के बाद खुद भी जहर खा लिया। इस घटना में पत्नी और बच्चों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बुधवार को बताया कि जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र के वीर सिंह पुर गांव में मंगलवार रात बुधई नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी नन्हीं (30) और दो बेटों कुलदीप (दो) तथा संदीप (एक) को जहर खिलाने के बाद खुद भी खा लिया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में मां और दोनों बेटों की मौत हो गई जबकि बुधई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जाती है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस घटना के पीछे पति पत्नी के बीच विवाद को मुख्य कारण बताया जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: After feeding the family, the young man also ate poison, death of his wife and two children

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे