कोहली के लिए ऐसा क्या कह दिया इस पत्रकार ने, जो ट्विटर पर होने लगे ट्रोल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 6, 2021 03:34 PM2021-11-06T15:34:46+5:302021-11-06T15:34:46+5:30

एक जानेमाने पत्रकार अपने चैनल के एक शो में अपना ओपिनियन दे रहे थे कि अगर इंडिया ये टी20 मैच नहीं जीतता है तो शायद विराट कोहली की टी20 टीम में जगह न हो। ये कहते हुए पत्रकार की वीडियो ट्विटर पर शेयर की जा रही है।

After comment on kohli Tv Journalist trolled on Twitter | कोहली के लिए ऐसा क्या कह दिया इस पत्रकार ने, जो ट्विटर पर होने लगे ट्रोल

विराट कोहली, कप्तान, भारतीय क्रिकेट टीम

Highlightsकोहली के फैंस द्वारा ट्विटर पर हो रही हैं खिंचाईएक यूजर ने उन्हें आईएसआई का भी एजेंट बताया

ट्विटर पर स्पोर्ट्स तक के जाने माने खेल पत्रकार इस समय कप्तान विराट कोहली के फैंस के निशाने पर हैं। दरअसल ट्विटर पर #ShameOnSportstak ट्रेंड कर रहा है। अब ऐसा क्या कह दिया पत्रकार ने जो उनका चैनल ही कोहली के फैंस के निशाने पर आ गया है। चलिए बताते हैं। 

हुआ यूं कि स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट अपने चैनल के एक शो में अपना ओपिनियन दे रहे थे कि अगर इंडिया ये टी20 मैच नहीं जीतता है तो शायद विराट कोहली की टी20 टीम में जगह न हो। ये कहते हुए उनकी वीडियो ट्विटर पर शेयर की जा रही है। 

वीडियो में वो कप्तान कोहली को लेकर ये कहते नजर आ रहे हैं कि अगर आप सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले के वगैर 2007 टी20 वर्ल्ड कप खेले हो तो इसका मतलब है कि आप यहां पर भी ऐसा कर सकते हो। ये संभावना है कि अगर इंडिया ये टी20 मैच नहीं जीता तो शायद कोहली की टी20 टीम में जगह भी न हो।

इस पर विराट के फैंस ने ट्विटर पर लिखा, विराट केवल भारत का ही नहीं, बल्कि दुनिया का श्रेष्ठ बल्लेबाज है। 

अभिषेक कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, अगर कोई टीम में शामिल होने योग्य है तो वह विराट है। उसने कप्तानी छोड़ी है बैटिंग नहीं।

विराट के इस फैन ने तो पत्रकार को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का एजेंट करार दे दिया।  


 

Web Title: After comment on kohli Tv Journalist trolled on Twitter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे