नोएडा में छात्रा से मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 23, 2021 09:09 AM2021-10-23T09:09:19+5:302021-10-23T09:09:19+5:30

Accused of assault and molesting student arrested in Noida | नोएडा में छात्रा से मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोपी गिरफ्तार

नोएडा में छात्रा से मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोपी गिरफ्तार

नोएडा, 23 अक्टूबर नोएडा में दनकौर थाना क्षेत्र के चागोली गांव के पास साइकिल पर सवार एक छात्रा के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने के आरोपी को पुलिस ने शनिवार तड़के गिरफ्तार कर लिया।

दनकौर थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि ककोड़ क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा साइकिल पर सवार होकर शुक्रवार को स्कूल जा रही थी। चागोली गांव के पास कपिल भाटी नामक युवक ने उसे साइकिल से गिरा दिया तथा उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। वहां से गुजर रहे लोगों ने छात्रा को उसके चंगुल से छुड़ाया।

उन्होंने बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर दनकौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शनिवार तड़के आरोपी कपिल भाटी को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया जा रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Accused of assault and molesting student arrested in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे