जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना के वाहन पर IED विस्फोटक से हमला, सभी सुरक्षित

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 2, 2019 08:32 AM2019-08-02T08:32:03+5:302019-08-02T08:32:03+5:30

सेना की गाड़ी पर हमले के लिए आईईडी विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया..

A vehicle of 55 Rashtriya Rifle RR was targeted by an IED in JK Shopian district earlier today | जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना के वाहन पर IED विस्फोटक से हमला, सभी सुरक्षित

फोटो क्रेडिट: ANI

जम्मू कश्मीर में आज सुबह सेना की एक गाड़ी पर हमला किया गया है। जिस गाड़ी पर हमला किया गया वह 55 राष्ट्रीय रायफल्स के जवानों के लिए प्रयोग की जाती है। यह हमला साउथ कश्मीर के शोपियां जिले में हुआ। हमले में आईईडी विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया।

हमले में किसी के हताहत होने या घायल होने की कोई खबर नहीं है। हालांकि वाहन को क्षति जरूर पहुंची है। 



44 राष्ट्रीय रायफल्स को बनाया जा चुका है निशाना
इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जून में आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती काफिले को निशाना बनाते हुये एब वाहन से बंधे आईईडी में विस्फोट कर दिया था, जिसमें नौ जवान और दो नागरिक घायल हुए थे। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अरिहाल-लस्सीपोरा सड़क पर आतंकवादियों ने ईदगाह अरिहाल के पास 44 राष्ट्रीय रायफल्स के कई वाहनों वाले गश्ती दल को निशाना बनाया था। इस हमले में बख्तरबंद वाहन में बैठे जवान घायल हो गए थे। 

हालांकि हमला होते ही सेना के जवान तुरंत हरकत में आ गये और इलाके को घेरकर किसी दूसरे हमले को टालने के लिए हवा में गोलियां चलाया था। यह जगह, 14 फरवरी को सेना के काफिले पर हुये हमले वाली जगह से 27 किलोमीटर की दूरी पर है।
 

Web Title: A vehicle of 55 Rashtriya Rifle RR was targeted by an IED in JK Shopian district earlier today

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे