लाइव न्यूज़ :

30 साल बाद इस वजह से सुपरमॉडल पद्मालक्ष्मी ने तोड़ी चुप्पी, 7 की उम्र में चाचा ने किया शोषण, 16 में हुआ रेप

By पल्लवी कुमारी | Published: September 26, 2018 5:11 PM

पद्मा लक्ष्मी ने न्यूयॉर्क टाइम्स को इंटरव्यू में बताया कि वह 32 साल तक चुप इसलिए रहीं क्योंकि उन्हें अपने ही ऊपर अंगुलियां उठने का डर था।

Open in App

न्यूयॉर्क, 26 सितंबर: भारतीय मूल की मशहूर अमेरिकी मॉडल एवं टीवी पर्सनालिटी पद्मा लक्ष्मी ने अपनी जिंदगी से जुड़े से कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताय कि जब वो सिर्फ 16 साल की थी तो उनके बॉयफ्रेंड ने उनका रेप किया था। इसके साथ ही यह भी बताया कि जब वह सात साल की थी उनके चाचा ने उनके साथ छेड़खाड़ी करने की कोशिश की थी। 

पद्मा लक्ष्मी ने बताया कि अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित ब्रैट कावनाह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के सामने आने के बाद उन्होंने इस राज पर से पर्दा उठाने का फैसला किया। ब्रिटिश उपन्यासकार पद्मा सलमान रुश्दी से शादी कर चर्चा में आई थी। गौरतलब है कि लेखक सलमान रुश्दी हमेशा ही विवादों में घिरे रहते हैं। 

इसलिए रही खामोश

पद्मा लक्ष्मी ने न्यूयॉर्क टाइम्स को इंटरव्यू में बताया कि वह 32 साल तक चुप इसलिए रहीं क्योंकि उन्हें अपने ही ऊपर अंगुलियां उठने का डर था। लक्ष्मी ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पसंद (कावनाह) पर लगे आरोपों के बाद उन्हें पिछले हफ्ते इस घटना को लेकर अपना बुरा अनुभव याद आ गया। हालांकि इस इंटरव्यू में 48 वर्षीय लक्ष्मी ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया। 

इसलिए 32 सालों तक रही चुप

लक्ष्मी ने इंटरव्यू में बताया, ''बलात्कार के 32 साल बाद अब मैं सार्वजनिक तौर पर बता रही हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था। मुझे इस बारे में बात करके कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। लेकिन हम सबको बहुत कुछ खोना पड़ेगा अगर हम यौन उत्पीड़न के बारे में सच बताने पर एक समय सीमा लगा देंगे और उसपर चुप्पी साधे रखेंगे, जिसने पीढ़ियों तक पुरुषों को महिलाओं को दर्द पहुंचाने की इजाजत दी है जिसके लिए उन्हें कोई सजा भी नहीं मिलती।''

 हैंडसम था मेरा बॉयफ्रेंड

पद्मा लक्ष्मी ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया , ''वो बहुत हैंडसम था। मैं लॉस एंजेलिस के एक मॉल की रिटेल कंपनी में पार्ट टाइम जॉब करती थी, तो मुझे रिझाने की कोशिश किया करता था। कुछ दिनों बाद मैं उसके प्यार में आ गई। आज से तकरीबन 30 साल पहले हम दोनों न्यू ईयर की एक शाम को नाइट आउट पर थे। उसके बाद मैं अपने बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट में ही सो गई थी। लेकिन अगली सुबह जब मैं उठी तो मुझे मेरी टांगों के बीच काफी तेज दर्द हुआ। जब मैंने गुस्से में पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया है। मुझे दर्द हो रहा है तो उसने कहा, ये दर्द जल्दी ठीक हो जाएगा।'

चाचा ने भी किया शोषण

पद्मा लक्ष्मी ने बताया, सात साल की उम्र में हॉलीडे पर मेरे माता-पिता ने मुझे भारत दादा-दादी के यहां भेजा था। लेकिन यहां मेरे चाचा ने मेरा शोषण किया, मैंने अपने घर पर लोगों को बताने की कोशिश की थी लेकिन मेरी आवाज दबा दी गई थी। 

पद्मा लक्ष्मी परिचय

पद्मा लक्ष्मी भारतीय मूल की मशहूर अमेरिकी सुपर मॉडल है। ये एक फेमस टीवी पर्सनालिटी भी हैं। ब्रिटिश उपन्यासकार लेखक सलमान रुश्दी से शादी करने के बाद वह चर्चा में आईं थी। इनका जन्म एक सितंबर 1970 में हुआ था। ये न्यूयोर्क में रहती हैं। ये टीवी शो 'टॉप शेफ' को होस्ट कर चुकी हैं। पद्म लक्ष्मी साल 2003 में 'बूम' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आ चुकी हैं।  

टॅग्स :पद्मा लक्ष्मी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतभारतीय मुसलमानों के साथ हिंसा को देख होता है दुख-जहांगीरपुरी-खरगोन हिंसा पर बोली अभिनेत्री पद्मा लक्ष्मी, कहा हिंदुत्व को पूरे विश्व में कही नहीं है खतरा

बिदेशी सिनेमाकृपया भाड़ में जाइए: 'भारतीय भोजन एक मसाले पर आधारित' कहने वाले लेखक पर भड़कीं पद्मा लक्ष्मी

बॉलीवुड चुस्कीमॉडल पद्मा लक्ष्मी ने तीसरी बार की सगाई, बॉयफ्रेंड के संग हाथों में हाथ डाले चलते दिखीं एक्ट्रेस

हॉट एंड सेक्सीPhotos: पद्मा लक्ष्मी का सोशल मीडिया पर ब्लैक बिकीनी में दिखा हॉट अंदाज

हॉट एंड सेक्सीपद्मा लक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर बिकीनी तस्वीरें शेयर कर बढ़ाया टेंपेरेचर

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज

बिदेशी सिनेमाCarl Weathers Death: रॉकी स्टार, 'कार्ल वेदर्स' का 76 वर्ष की आयु में निधन, देखें तस्वीरें