श्रद्धा कपूर जैसा खूबसूरत फिगर पाने के लिए हर लड़की जरूर करे ये दो उपाय

By उस्मान | Published: March 3, 2019 12:06 PM2019-03-03T12:06:57+5:302019-03-03T12:06:57+5:30

Happy Birthday Shraddha Kapoor: 32 साल की उम्र में भी श्रद्धा कपूर 16-17 साल की युवा लड़की की तरह दिखने का यह है बड़ा राज.

Shraddha Kapoor fitness secrets : sexy figure, workout and diet plan, weigh, figure size of Shraddha | श्रद्धा कपूर जैसा खूबसूरत फिगर पाने के लिए हर लड़की जरूर करे ये दो उपाय

फोटो- सोशल मीडिया

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्म तीन पत्ती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड की ऊंचाईयों को छुआ है। अपनी अदाओं और क्यूटनेस से लोगों को दिल जीतने वाली श्रद्धा ने बॉलीवुड को 'आशिकी 2', 'एक विलन', एबीसीडी 2' और 'स्त्री' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। 

श्रद्धा जिस तरह अपने काम को लेकर गंभीर रही हैं, ठीक उसी तरह अपनी हेल्थ और फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी वो सिर्फ 16 साल की ही लगती हैं। उनकी फिटनेस और गजब के फिगर का राज उनका जबरदस्त वर्कआउट रूटीन और बेहतर डाइट है।

आजकल की लड़कियां सबसे ज्यादा मोटापे से परेशान हैं। लड़कियां खूबसूरत दिखने के साथ-साथ अपने फिगर को भी आकर्षित रखना चाहती हैं। सभी लड़कियों चाहती हैं कि उनका फिगर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसा हो। लेकिन इसके लिए मेहनत बहुत जरूरी है। चलिए जानते हैं कि श्रद्धा अपने फिगर को सेक्सी बनाए रखने के लिए क्या करती हैं।  

हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की डाइट की देखिये इस तस्वीर में क्या हैं उनकी डाइट और वो क्या- क्या खाती हैं। श्रद्धा कपूर हाल ही में उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें श्रद्धा कपूर के सामने एक टेबल पर तरह- तरह के पकवान रखे गये है। तो अब आप अंदाजा लगा सकते है कि श्रद्धा कपूर अपनी डायट के लिए कितनी कॉनसज है।

 

तस्वीर देखकर हैरान मत होईये, क्योंकि जरुरी नहीं है कि अगर कोई एक्ट्रेस स्लीम-ट्रिम है। तो वह कुछ खाती नहीं होंगी। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने यह तस्वीर पोस्ट करके सभी फैंस को हैरानी में डाल दिया है। और इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें तरह- तरह के कमेंट कर रहे है।

 

श्रद्धा कभी बाहर का खाना नहीं खाती, घर के खाने में ही उन्हें मज़ा आता है। इसके अलावा वो हमेशा से ही स्पोर्ट्स से जुड़ी रही हैं। श्रद्धा कपूर कहती हैं कि मैं जिम बहुत एन्जॉय करती हूँ, भले ही वर्कआउट करने के बाद बॉडी में दर्द हो लेकिन मैं इसे छोड़ती नहीं हूँ। दूसरी तरफ मुझे लगता है कि स्पोर्ट्स से जुड़े रहने से भी आप काफी फिट रहते हैं। मैं दिन में दो बार जिम जाती हूँ या बैडमिन्टन खेलती हूँ। अगर अप जिम नहीं जाना चाहती तो किसी न किसी स्पोर्ट्स से जुड़े रहिये, यही मैं भी फॉलो करती हूं। 

Web Title: Shraddha Kapoor fitness secrets : sexy figure, workout and diet plan, weigh, figure size of Shraddha

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे