काम पर वापस लौटीं भाग्यश्री, वीडियो शेयर कर बताया इस साल का फिटनेस गोल

By मनाली रस्तोगी | Published: January 21, 2022 03:45 PM2022-01-21T15:45:16+5:302022-01-21T15:47:19+5:30

किसी समय फिल्मों के लिए मशहूर रहीं भाग्यश्री आजकल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उन्हें आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्वास्थ्य और फिटनेस से जुड़ी वीडियोज पोस्ट करते हुए देखा जाता है। इसी क्रम में उन्होंने एक नई वीडियो अपने अकाउंट पर पोस्ट की है।

Bhagyashree is back to work to achieve her fitness goal for 2022 | काम पर वापस लौटीं भाग्यश्री, वीडियो शेयर कर बताया इस साल का फिटनेस गोल

काम पर वापस लौटीं भाग्यश्री, वीडियो शेयर कर बताया इस साल का फिटनेस गोल

Next
Highlightsसोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं भाग्यश्री।फैंस को फिटनेस गोल्स देती नजर आईं भाग्यश्री।भाग्यश्री ने जिम में की स्ट्रेचिंग।

फिल्मों से दूर रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही स्वास्थ्य और फिटनेस से जुड़ी वीडियोज पोस्ट करते हुए देखा जाता है। कभी वो अपनी एक्सरसाइज रूटीन को फैंस के साथ शेयर करती हैं तो कभी अपनी डाइट वीडियो भी फैंस के लिए पोस्ट करती हैं। ऐसे में अपनी हालिया वीडियो में भाग्यश्री ने फैंस को बताया कि वो काम पर वापस आ गई हैं। साथ ही, वीडियो में वो फैंस को फिटनेस गोल्स देती हुई नजर आ रही हैं।

जिम में स्ट्रेचिंग करते हुए शेयर की वीडियो

बता दें कि शुक्रवार को शेयर की गई इस वीडियो में भाग्यश्री को जिम में स्ट्रेचिंग करते हुए देखा जा सकता है। काली टी शर्ट और नीले रंग की जिम ट्राउजर पहने भाग्यश्री को अपनी दिनचर्या में तल्लीन देखा जा सकता है। वहीं, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "इस साल मेरा फिटनेस लक्ष्य ऊपरी शरीर को मजबूत बनाना है। यह कुछ ऐसा है, जिससे मैं हमेशा या तो बहुत डरती रही हूं या फिर बहुत प्रेरित नहीं हूं। एक कारण ये भी हो सकता है कि इसका पालन करने के लिए मैं बहुत आलसी हूं, लेकिन मेरा विश्वास करिए मुझे इसका भुगतान करना पड़ा है।"

अपर बॉडी वर्कआउट क्यों है फायदेमंद

आगे अपनी बात को जारी रखते हुए भाग्यश्री लिखती हैं, "मेरी पीठ, कंधे और बांहों ने एक उपेक्षित बच्चे की तरह नखरे किए हैं। मैंने महसूस किया है कि मैं शरीर के कुछ अंगों को सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ सकती क्योंकि वे कमजोर हैं, मुझे उन्हें अच्छी तरह से काम करने के लिए ऊर्जा का निर्माण करना है, इसलिए मैं ये कर रही हूं।" बता दें कि अपर बॉडी वर्कआउट पीठ की मांसपेशियों को मजबूत करने में मदद करता है। यह शरीर के ओवरऑल पोस्चर को भी सही करने में मदद करता है। 

Web Title: Bhagyashree is back to work to achieve her fitness goal for 2022

स्वास्थ्य से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे