Coronavirus से सक्रंमित पाए गए मैक्सिको फुटबॉल लीग के अध्यक्ष एनरिक बोनिला

By भाषा | Published: March 21, 2020 06:31 PM2020-03-21T18:31:40+5:302020-03-21T18:32:31+5:30

लीग के अध्यक्ष एनरिक बोनिला ने एक बयान में कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

Mexico's Liga MX soccer league president tested positive for coronavirus | Coronavirus से सक्रंमित पाए गए मैक्सिको फुटबॉल लीग के अध्यक्ष एनरिक बोनिला

Coronavirus से सक्रंमित पाए गए मैक्सिको फुटबॉल लीग के अध्यक्ष एनरिक बोनिला

मेक्सिको की लीगा एमएक्स सॉकर लीग के अध्यक्ष ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्हें कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। लीग के अध्यक्ष एनरिक बोनिला ने एक बयान में कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

एनरिक बोनिला ने कहा कि वह पृथक रहेंगे और मेक्सिको की प्रथम डिवीजन फुटबॉल की जानकारी लेते रहेंगे, जिसे अगले आदेश तक इस हफ्ते तक निलंबित रखा गया था।

कोरोना वायरस महामारी से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ने के मद्देनजर युवाओं के भी इससे अछूता नहीं रहने की विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) की चेतावनी के बीच दुनिया भर में करोड़ों लोगों के लिए सप्ताहांत की शुरुआत बंद जैसी स्थिति और अपने-अपने घरों में ही रहने के साथ हुई। विश्व भर में कोविड-19 के संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 11,000 पार कर गई है।

Web Title: Mexico's Liga MX soccer league president tested positive for coronavirus

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे