लाइव न्यूज़ :

करवा चौथ में रेड एथनिक ऑउटफिट कैरी करने के लिए इन अभिनेत्रियों से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी डिफरेंट

By मनाली रस्तोगी | Published: October 11, 2022 1:24 PM

करवा चौथ के मौके पर अगर आप ट्रेडिशनल लुक के लिए कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

Open in App

करवा चौथ नजदीक ही है। हालांकि, इस दिन व्रत रखने वाली महिलाएं आमतौर पर जो चाहे पहनती हैं, लेकिन परंपरागत रूप से इस अवसर के लिए लाल रंग कई महिलाओं द्वारा पसंद किया जाता है। अगर आप भी इस त्योहार पर लाल रंग पहनना चाहती हैं, तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

मोनी रॉय

अगर आप एक उचित पारंपरिक, ब्राइडल लुक के लिए चाह रही हैं तो आपको लाल बनारसी साड़ी पहननी चाहिए। इसे या तो स्लीवलेस ब्लाउज या शोल्डर लेंथ स्लीव्स के साथ पेयर करें। चूंकि साड़ी बहुत ग्लैमरस है, इसलिए अपने ब्लाउज को सिंपल ही रखें। सुनहरे झुमके और लाल चूड़ियों के साथ एक्सेसरीज को पेयर करें।

रवीना टंडन

अगर आप फेस्टिव लुक चाहती हैं, लेकिन कंफर्टेबल रहना चाहती हैं तो हैवी एम्बेलिशमेंट या एम्ब्रायडरी वाला लाल शरारा चुनें। आप प्लेन दुपट्टे के साथ अलंकृत कुर्ता और शरारा पैंट के लिए जा सकती हैं। हालांकि, अगर आप इसे थोड़ा सा टोन करना चाहती हैं, तो अपने शरारा पैंट और दुपट्टे को एक अलंकृत कुर्ते के साथ सिंपल रखें।

कैटरीना कैफ

एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ लाल, सिल्क का लहंगा पहनें। अपने दुपट्टे को चौड़े बॉर्डर के साथ सादा रखें। आप अपने लहंगे के साथ शॉर्ट पेप्लम कुर्ता भी चुन सकती हैं। चांदबलियों के साथ एक्सेसरीज को भी पेयर कर सकती हैं।

जान्हवी कपूर

अगर आप साड़ी पहनने का प्लान बना रही हैं, लेकिन साथ ही साथ अपने लुक को सिंपल लेकिन अपीलिंग रखना चाहती हैं तो आप जान्हवी कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। हैवी बॉर्डर वाली प्लेन साड़ी चुनें और इसे हैवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ पेयर करें। आप शिफॉन, सिल्क, जॉर्जेट या अपनी पसंद के किसी अन्य हल्के कपड़े के लिए जा सकती हैं।

टॅग्स :करवा चौथफैशनकैटरीना कैफजाह्ववी कपूरमौनी रॉय
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीUlajh Teaser: जान्हवी कपूर स्टारर 'उलझ' का टीजर आउट, एक्शन क्वीन बनी दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीWatch: जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मुहर! बॉयफ्रेंड के नाम वाला नेकलेस पहने आईं नजर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्की'देवरा पार्ट 1' की गोवा में शूटिंग शुरू, जूनियर एनटीआर की दिखीं पहली झलक

फ़ैशन – ब्यूटी अधिक खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीगर्मियों में चाहते हैं मुलायम और कोमल त्वचा? इस तरह बनाएं आम के छिलके का फेस मास्क

फ़ैशन – ब्यूटीगर्मियों में टैन से छुटकारा पाने में मदद करेंगे ये 5 घरेलू नुस्खे, जानें इनके बारे में

फ़ैशन – ब्यूटीचमकती त्वचा पाने में मदद करेंगे ये 5 सुपरफूड, डाइट में जरूर करें शामिल

फ़ैशन – ब्यूटीपीने के अलावा इन 5 तरीकों से स्वस्थ त्वचा पाने में मदद करती है छाछ, जानिए कैसे

फ़ैशन – ब्यूटीOnion oil for hair growth: झड़ते बालों और डैंड्रफ से हैं परेशान? इस तरह करें प्याज के तेल का इस्तेमाल