LIPSTICKS UNDER RS 100: सौ रुपए से भी कम में मिलती हैं ये 5 सुपरकूल लिपस्टिक, होती है लॉन्ग लास्टिंग

By मेघना वर्मा | Published: March 5, 2020 10:37 AM2020-03-05T10:37:54+5:302020-03-05T10:37:54+5:30

लिपस्टिक ना सिर्फ महिलाओं के सौंदर्य को बढ़ाती है बल्कि इससे उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है।

LIPSTICKS UNDER RS 100 in hindi, How do you buy good lipstick under 100 | LIPSTICKS UNDER RS 100: सौ रुपए से भी कम में मिलती हैं ये 5 सुपरकूल लिपस्टिक, होती है लॉन्ग लास्टिंग

LIPSTICKS UNDER RS 100: सौ रुपए से भी कम में मिलती हैं ये 5 सुपरकूल लिपस्टिक, होती है लॉन्ग लास्टिंग

Highlights कुछ लिपस्टिक तो सौ रुपये से भी कम में मिल जाएंगी। इन्हें आप ऑनलाइन आसानी से मंगवा सकते हैं।

लिपस्टिक किसी भी औरत के मेकअप किट का सबसे जरूरी हिस्सा है। ये ना सिर्फ महिलाओं के सौंदर्य को बढ़ाती है बल्कि इससे उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है। लिपस्टिक का शेड महिलाओं की पर्सनैलिटी पर भी असर डालता है। लिपस्टिक वैसे तो कई रेंज और शेड्स में आती हैं मगर बहुत सी महिलाएं महंगी लिपस्टिक अफॉर्ड नहीं कर पातीं। 

आज हम आपको यहां 5 ऐसी ही लिपस्टिक के बारे में बताने जा रहे हैं जो 100 रुपये से भी कम में आपको मिल जाएंगी। इनके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ अपने जेब से सौ की नोट खर्चनी होगी। कुछ लिपस्टिक तो सौ रुपये से भी कम में मिल जाएंगी। इन्हें आप ऑनलाइन आसानी से मंगवा सकते हैं। अच्छी कंपनी और अच्छे शेड्स के साथ ये लिपस्टिक लॉन्ग लास्टिंग भी है। 

आप भी जानिए कौन सी हैं वो लिपस्टिक-

1. Elle 18 Color Pops Matte Lip Color

Elle 18 कंपनी अपनी अलग-अलग शेड्स के लिए जाना जाता है। इनकी लिपस्टिक और इनके नेल कलर जितने खूबसूरत होते हैं उतने ही लॉन्ग लास्टिंग भी। ये कंपनी कई सालों से लोगों का भरोसा जीत रही है। ये सबसे ज्यादा अफोर्डेबल ब्रांड हैं। इस लिपस्टिक की खास बात ये है कि ये आपके लिप पर बिल्कुल स्मूदली लगेगी और लम्बा टिकेगी।

2. Kushahu Huda Beauty Liquid Matte Lipstick

हुडा की ये लिपस्टिक सौ रुपए के अंदर आपको आसानी से मिल जाएगी। ये मैट लिपस्टिकका शेड आपके किसी भी आउटफिट के साथ जाएगा। आप ऑफिस जा रही हों या किसी कैजुअल मीटिंग में। डेट पर जा रही हों यो पार्टी में ये लिपस्टिक आपके लुक में चार चांद लगा देगी।

3. Blue Heaven Xpression Lipstick

ब्लू हैवेन ब्रैंड भी कॉस्मेटिक्स के लिए जाना जाता है। इसमें काजल और लाइन के साथ लिपस्टिक की भी डिमांड सबसे ज्यादा होती है। ब्लू हैवेन की ये लिपस्टिक बिल्कुल नैचुरल है। जो आपके लिप को मॉइस्चराइज करती है और आपके लिप के नैचुरल कलर के साथ इसे शाइन देती है। इसके लिए भी आपको सिर्फ 100 रुपए ही देने होंगे।

4. ADS Longlasting Matte Lipstick

ADS ब्रैंड समय-समय पर अपने कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स देता रहता है। इस ब्रैंड पर मैट लिपस्टिक के ऊपर भी आपको बहुत सारे ऑफर्स मिल जाएंगे। आप चाहें तो अपने लिए ऑन लाइन इन ब्रैंड्स को ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें अलग-अलग शेड्स के साथ कई नैचुरल शाइन लिपस्टिक भी आते हैं। 

5. Swiss Beauty Matte Me Ultra

इस लिपस्टिक पर भी ऑनलाइन बहुत सारी डिल्स चलती है। आप भी इसे अपने लिए ऑर्डर कर सकती हैं। सिर्फ यही नहीं इस लिपस्टिक के शेड्स भी आपको काफी नए और अलग से मिलेंगे। इसका वाइन कलर शेड सबसे ज्यादा पॉपुलर है। 

Web Title: LIPSTICKS UNDER RS 100 in hindi, How do you buy good lipstick under 100

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे