जीजा के साथ पत्नी के अवैध संबंध, तंग आकर पति ने कर ली आत्महत्या, जानिए सुसाइड नोट में क्या लिखा...

By एस पी सिन्हा | Published: August 25, 2021 06:58 PM2021-08-25T18:58:08+5:302021-08-25T18:58:57+5:30

बिहार की राजधानी पटना में खाजेकला थाना क्षेत्र के हजारी मोहल्ले का है.  मृतक की पहचान हजारी मोहल्ला निवासी अविनाश राज के रूप में की गई है.

Wife's illicit relationship brother-in-law fed up husband commits suicide what was written suicide note Patna | जीजा के साथ पत्नी के अवैध संबंध, तंग आकर पति ने कर ली आत्महत्या, जानिए सुसाइड नोट में क्या लिखा...

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Highlightsपति-पत्नी के बीच कल देर रात भी काफी झगड़ा हुआ था.पत्नी सोनी देवी और उसके बहनोई संजय कुमार को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया गया है.सोनी देवी ने अपने बहन और बहनोई को घर बुलाने के बाद अविनाश को काफी जलील किया था.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में अपनी पत्नी के जीजा के साथ अवैध संबंध से तंग आकर पति के द्वारा आत्महत्या कर लिये जाने का मामला सामने आया है.

घटना खाजेकला थाना क्षेत्र के हजारी मोहल्ले का है. पति के द्वारा छोडे़ गये सुसाइड नोट में खुदकुशी के लिए अपनी पत्नी सोनी देवी और उसके बहनोई संजय कुमार को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान हजारी मोहल्ला निवासी अविनाश राज के रूप में की गई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अच्छे संबंध नहीं थे और आए दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों में झगडा होता रहता था. वहीं, मृतक की बहन का कहना है कि पत्नी सोनी देवी का अपने बहनोई संजय कुमार के साथ अवैध संबंध था, जिसका अविनाश आए दिन विरोध भी करता था. इसी कड़ी में पति-पत्नी के बीच कल देर रात भी काफी झगड़ा हुआ था.

इस मामले में सोनी देवी ने अपने बहन और बहनोई को घर बुलाने के बाद अविनाश को काफी जलील किया था. उसने पुलिस बुलाकर जेल भिजवाए जाने की भी धमकी दी थी. इसके बाद अविनाश ने तंग आकर आत्महत्या कर ली. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Web Title: Wife's illicit relationship brother-in-law fed up husband commits suicide what was written suicide note Patna

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे