यूपी के फतेहपुर में रेप-हत्या के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, कार्रवाई का सामने आया वीडियो

By अनिल शर्मा | Published: June 27, 2023 03:02 PM2023-06-27T15:02:59+5:302023-06-27T15:02:59+5:30

आरोपी ने 5 दिन पहले कथित तौर पर युवती के साथ बलात्कार किया और फिर ईंट से उसका सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

Video bulldozer action at rape-murder accused's house in UP's Fatehpur | यूपी के फतेहपुर में रेप-हत्या के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, कार्रवाई का सामने आया वीडियो

तस्वीरः ANI

Highlightsतोड़फोड़ अभियान पुलिस अधिकारियों और उप मंडल मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में चलाया गया।आरोपी की पहचान सिकंदर खान के रूप में हुई है।पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि खान ने महिला को फंसाने के लिए अपनी पहचान छिपाई।

फतेहपुरःउत्तर प्रदेश के फतेहपुर में प्रशासन ने 19 वर्षीय युवती से बलात्कार और हत्या के आरोपी व्यक्ति का घर ध्वस्त कर दिया। तोड़फोड़ अभियान पुलिस अधिकारियों और उप मंडल मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में चलाया गया।

आरोपी की पहचान सिकंदर खान के रूप में हुई है जिसने 5 दिन पहले कथित तौर पर युवती के साथ बलात्कार किया और फिर ईंट से उसका सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

महिला 23 जून की सुबह फरीदपुर में एक निर्माणाधीन घर में पड़ी हुई पाई गई थी। उसे कानपुर हैलट अस्पताल ले जाया गया और उसकी गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में इलाज चल रहा था, लेकिन चोटों के कारण उसने दम तोड़ दिया।

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि खान ने महिला को फंसाने के लिए अपनी पहचान छिपाई। वहीं दक्षिणपंथी संगठनों ने इसे तथाकथित लव जिहाद का मामला बताया है। आरोपी हत्या और रेप के आरोप में पुलिस हिरासत में है।

Web Title: Video bulldozer action at rape-murder accused's house in UP's Fatehpur

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे