अतीक के भाई अशरफ के बहनोई सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने बढ़ाई इनाम राशि, 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख किया गया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 29, 2023 08:53 AM2023-04-29T08:53:08+5:302023-04-29T08:57:14+5:30

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में रहने वाला सद्दाम बरेली के थाना बिथरी चैनपुर और बारादरी थाना में वांछित है।

UP Police increased the reward amount for the arrest of Saddam, brother-in-law of Atiq's brother Ashraf | अतीक के भाई अशरफ के बहनोई सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने बढ़ाई इनाम राशि, 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख किया गया

अतीक के भाई अशरफ के बहनोई सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने बढ़ाई इनाम राशि, 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख किया गया

Highlights17 अप्रैल को सद्दाम पर आईजी रेंज डॉ. राकेश सिंह ने 50 हजार का इनाम तय किया था। ADG जोन पीसी मीना ने इनाम राशि को बढ़ाकर एक लाख कर दिया है। 

प्रयागराजः गैंगस्टर अतीक अहमद के भाई अशरफ के बहनोई सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए इनाम को 50 हजार रुपए से बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दिया गया है। वह बिथरी चैनपुर थाने में दर्ज एक मामले में वांछित है। 17 अप्रैल को सद्दाम पर आईजी रेंज डॉ. राकेश सिंह ने 50 हजार का इनाम तय किया था जिसे ADG जोन पीसी मीना ने बढ़ाकर एक लाख कर दिया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, सद्दाम की गिरफ्तारी को लेकर सीओ आशीष प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसआईटी और पुलिस की टीमें बरेली से रवाना हो गई हैं। बीते दिनों उसकी गिरफ्तारी को लेकर बरेली में कई जगहों पर छापेमारी की गई। प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में रहने वाला सद्दाम बरेली के थाना बिथरी चैनपुर और बारादरी थाना में वांछित है।

Web Title: UP Police increased the reward amount for the arrest of Saddam, brother-in-law of Atiq's brother Ashraf

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे