यूपी: प्रयागराज में अतीक अहमद का नाम फिर सुर्खियों में, अतीक के दुश्मन आबिद प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: July 16, 2023 10:35 AM2023-07-16T10:35:35+5:302023-07-16T10:41:24+5:30

यूपी के प्रयागराज में बाहुबली नेता अतीक अहमद के विरोधी गुट के आबिद प्रधान के 20 साल के भतीजे की हत्या कर दी गई है।

UP: Atiq Ahmed's name again in headlines in Prayagraj, nephew of Atiq's enemy Abid Pradhan shot dead | यूपी: प्रयागराज में अतीक अहमद का नाम फिर सुर्खियों में, अतीक के दुश्मन आबिद प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या

यूपी: प्रयागराज में अतीक अहमद का नाम फिर सुर्खियों में, अतीक के दुश्मन आबिद प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या

Highlightsप्रयागराज में अतीक अहमद के विरोधी गुट के आबिद प्रधान के भतीजे की हत्या कर दी गई हैपुलिस के मुताबिक आबिद प्रधान के भतीजे साहिल की घरेलू विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गईअतीक-आबिद की दुश्मनी बहुत पुरानी थी, अतीक पर प्रधान के दामाद के अपहरण का आरोप था

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर पुलिस हिरासत में मारे गये गैंगेस्टर अतीक अहमद का नाम सुर्खियों में है। प्रयागराज पुलिस की ओर से शनिवार को जारी की गई सूचना के अनुसार मारे गए बाहुबली नेता अतीक अहमद के विरोधी गुट के आबिद प्रधान के 20 साल के भतीजे की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या की वजह कथित तौर पर घरेलू विवाद प्रतीत हो रहा है।

हत्या के संबंध में पुरामुफ्ती के थाना प्रभारी उपेन्द्र प्रताप सिंह ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बताया कि आबिद प्रधान के भतीजे साहिल की घरेलू विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या पूरामुफ्ती क्षेत्र के मरियाडीह कछार में हुई। मामले की पड़ताल जारी है और हत्यारों के गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

थाना प्रभारी उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृत साहिल के परिजन इस हत्या का आरोप अबू शाद उर्फ ​​टीना पर लगा रहे हैं। आरोपी अबू शाद उर्फ ​​टीना आबिद प्रधान की पहली पत्नी का भाई बताया जा रहा है।

अतीक अहमद से आबिद प्रधान की दुश्मनी बहुत पुरानी थी। दोनों के बीच उस वक्त टशल शुरू हुई थी, जब प्रधान के दामाद ज़ैद का कथित तौर पर अहमद और उसके गुर्गों ने अपहरण कर लिया था। इस संबंध में आबिद प्रधान ने अतीक और उसके गुर्गों के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

वहीं साहिल की हत्या के संबंध में धूमनगंज के सहायक पुलिस आयुक्त वरुण कुमार ने कहा कि मृतक साहिल का परिवार और आरोपी अबू शाद उर्फ ​​टीना, दोनों ही मरियाडीह के निवासी हैं और आपस में रिश्तेदार हैं।

साहिल की हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपी अबू शाद उर्फ ​​टीना की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये। इसके साथ ही प्रयागराज पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और कई अन्य पुलिस छाने की टीमें शाद को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त कुमार ने कहा कि पुरामुफ्ती थाने की पुलिस ने साहिल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्वरूपरानी अस्पताल भेज दिया गया है और मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Web Title: UP: Atiq Ahmed's name again in headlines in Prayagraj, nephew of Atiq's enemy Abid Pradhan shot dead

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे