आईआईटी दिल्ली कैंपस में सामूहिक आत्महत्या से सनसनी, लैब टेक्नीशियन ने मां और पत्नी समेत लगाई फांसी

By एएनआई | Published: July 27, 2019 03:18 PM2019-07-27T15:18:06+5:302019-07-27T15:18:06+5:30

आईआईटी दिल्ली के कैंपस में एक लैब टेक्नीशियन ने अपनी मां और पत्नी के साथ खुदकुशी कर ली है। तीन का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला।

triple Suicide in IIT Delhi Campus, police investigation underway | आईआईटी दिल्ली कैंपस में सामूहिक आत्महत्या से सनसनी, लैब टेक्नीशियन ने मां और पत्नी समेत लगाई फांसी

आईआईटी दिल्ली कैंपस में सामूहिक आत्महत्या से सनसनी, लैब टेक्नीशियन ने मां और पत्नी समेत लगाई फांसी

Highlightsलैब टेक्नीशियन (गुलशन) मां और पत्नी के साथ आईआईटी कैंपस के अंदर रहता थादिल्ली पुलिस को तीनों लोगों के शव कैंपस के अलग अलग कमरों में पंखों पर लटके हुए मिले।

आईआईटी दिल्ली कैंपस में शुक्रवार को एक सामूहिक आत्महत्या घटना से सनसनी मच गई है। कैंपस स्थित आवास में एक लैब टेक्नीशियन ने आपने परिवार समेत खुदकुशी कर ली है। लैब टेक्नीशियन (गुलशन) अपनी मां और पत्नी के साथ कैंपस के अंदर ही रहता था। 

नई दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली की गुलशन (लैब टेक्नीशियन) से संपर्क नहीं हो पा रहा था। जिसके बाद पुलिस गुलशन को आईआईटी कैंपस के हर कमरे में तलाशने लगी। तलाशी के दौरान पुलिस को गुलशन, उसकी मां और पत्नी के शव अलग अलग कमरों में पंखों पर लटके हुए मिले।

दिल्ली पुलिस ने बताया, 'शव के आस पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।' पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को इस मामले की छानबीन के दौरान पता चला कि गुलशन की शादी कुछ महीनों पहले ही हुई थी।

Web Title: triple Suicide in IIT Delhi Campus, police investigation underway

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे