muzaffarnagar news: महिला समेत तीन लोगों ने की आत्महत्या, पत्नी से झगड़ा पति ने लगाई फांसी

By भाषा | Published: March 12, 2020 02:14 PM2020-03-12T14:14:02+5:302020-03-12T14:14:02+5:30

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि शिवानी (36) नाम की महिला जिले के सिखेडा गांव में अपने घर में फांसी से लटकी मिली। उसका अपने पति सचिन से झगड़ा हुआ था। इस मामले में आत्महत्या का संदेह है।

Three die of suspected suicides in separate incidents in UP''s Muzaffarnagar | muzaffarnagar news: महिला समेत तीन लोगों ने की आत्महत्या, पत्नी से झगड़ा पति ने लगाई फांसी

पुलिस ने बताया कि तीनों मामलों की जांच चल रही है।

Highlightsपत्नी से झगड़ा होने के बाद 29 वर्षीय एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। सोरम गांव में 26 वर्षीय एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में अलग-अलग घटनाओं में एक महिला समेत तीन लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि शिवानी (36) नाम की महिला जिले के सिखेडा गांव में अपने घर में फांसी से लटकी मिली। उसका अपने पति सचिन से झगड़ा हुआ था। इस मामले में आत्महत्या का संदेह है। जिले के खतौली पुलिस थाना इलाके में हुई एक अन्य घटना में पत्नी से झगड़ा होने के बाद 29 वर्षीय एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

घटना बुधवार शाम की है। तीसरे मामले में शाहपुर पुलिस थाना इलाके के सोरम गांव में 26 वर्षीय एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि तीनों मामलों की जांच चल रही है।

Web Title: Three die of suspected suicides in separate incidents in UP''s Muzaffarnagar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे