पिता को मार डाला, साजिश में मां और छोटे भाई ने दिया साथ, बाप की नौकरी पाने की इच्छा

By भाषा | Published: June 9, 2020 09:50 PM2020-06-09T21:50:38+5:302020-06-09T21:50:38+5:30

संपत्ति और नौकरी को लेकर पुत्र ने पिता को मार डाला। पुलिस ने खुलासा किया है कि वह पिता को मारने के बाद अनुकंपा नियुक्ति चाह रहा था। इस कांड में मां और भाई ने साथ दिया।

Telangana karimnagar murder crime Man Kills Father Get Job On Compassionate Grounds | पिता को मार डाला, साजिश में मां और छोटे भाई ने दिया साथ, बाप की नौकरी पाने की इच्छा

युवक के पिता पेडापल्ली जिले के गोदावरीखानी में सरकारी संगारेनी कोयला खदान में पंप ऑपरेटर थे

Highlightsपुलिस ने बताया कि पॉलिटेक्निक में डिप्लोमा कर चुके 25 साल के एक युवक ने तौलिए से मुंह दबा कर अपने पिता की हत्या कर दी।पुलिस ने बताया कि उन्होंने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया हैं वहीं उनकी मां फरार है। दो मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल तौलिया बरामद कर लिया है।

करीमनगरः तेलंगाना के एक गांव में अनुकंपा नियुक्ति पाने के लालच में एक युवक ने अपने पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी और इस साजिश में उसकी मां और छोटे भाई में उसका साथ दिया।

पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पॉलिटेक्निक में डिप्लोमा कर चुके 25 साल के एक युवक ने तौलिए से मुंह दबा कर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया हैं वहीं उनकी मां फरार है। उन्होंने बताया कि उन्होंने दो मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल तौलिया बरामद कर लिया है।

उन्होंने बताया कि युवक के पिता पेडापल्ली जिले के गोदावरीखानी में सरकारी संगारेनी कोयला खदान में पंप ऑपरेटर थे और अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति पाने के लिए तीनों ने उनकी हत्या की साजिश रची। उन्होंने बताया कि बड़े बेटे ने रात में पिता की हत्या की और अगले दिन परिवार ने सबको बताया कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई और अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को संदेह हुआ और उन्होंने बेटे पर पुलिस को बताने का दबाव बनाया जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया और जांच शुरू की गई। पुलिस को जांच में पता चला कि युवक ने योजना बनाई और उसकी मां और भाई ने उसमें रजामंदी दिखाई जिसके बाद युवक ने घटना को अंजाम दिया। रामगुंदम के पुलिस आयुक्त वी सत्यनारण ने शनिवार को कहा,‘‘ सरकारी संगारेनी कोयला खदान में नौकरी पाने के लिए युवक ने अपने पिता की हत्या कर की।’’ उन्होंने बताया कि तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलटी, दो मजदूरों की मौत, पांच जख्मी

शाहजहांपुर जिले में रविवार को भट्टे से ईंट भरकर ले जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के खाई में पलटने से उस पर सवार दो मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा पांच अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रविवार सुबह कांट थाना क्षेत्र के डींगरपुर गांव के पास लगे ईंट भट्टे से मजदूर ईंट भरकर ट्रैक्टर-ट्राली से ले जा रहे थे।

रास्ते में शाहजहांपुर कांट मार्ग पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में मजदूर ईंटों के नीचे दब गए। हादसे में मजदूर सोनू (17) तथा राजू (20) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मज़दूरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि गंभीर रूप से घायल मजदूरों को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पेड़ से टकराई बेकाबू मोटरसाइकिल : दो युवकों की मौत

बलिया जिले के गड़वार क्षेत्र में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराने से उस पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रविकांत यादव और हरे राम यादव नामक दोनों युवक गड़वार से फेफना की तरफ जा रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल की रफ्तार बहुत तेज थी।

रास्ते में चांदपुर गांव में उनका वाहन बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की उम्र 22 से 24 साल के बीच थी। पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल ले गयी है।

टैंकर ने कार को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

सागर जिला मुख्यालय से करीब 48 किलोमीटर दूर गढ़ाकोटा में तेल के एक टैंकर ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। गढ़ाकोटा पुलिस थाना प्रभारी के. एन. अरजरिया ने ‘भाषा’ को बताया कि सुबह करीब सात बजे सरकारी अतिथि गृह के पास एक अज्ञात टैंकर ने कार को टक्कर मार दी।

इसमें कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य तीन घायल हो गए। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान जितेंद्र शुक्ला (40), सुनील तिवारी (36) और प्रमोद शुक्ला (35) के रूप में की गई है। ये सभी उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के परानीपुर गांव के रहने वाले थे। अरजरिया ने बताया कि हादसे के वक्त कार में सवार लोग मुंबई से प्रयागराज जा रहे थे। उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को इलाज के लिए सागर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अरजरिया ने बताया कि हादसे के बाद टैंकर चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

सुबह टहल रहे वृद्ध दंपति को वाहन ने कुचला : दोनों की मौत

कन्नौज जिले के तिर्वा-बेला मार्ग पर सड़क पर टहल रहे एक वृद्ध दंपति को एक वाहन ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि तिर्वा के लोहिया नगर निवासी बैजनाथ (63) अपनी पत्नी जावित्री (60) के साथ सुबह करीब पांच बजे तिर्वा-बेला मार्ग पर टहल रहे थे तभी सुखरानी इंटर कॉलेज के पास पीछे से आ रहे एक वाहन ने दोनों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Web Title: Telangana karimnagar murder crime Man Kills Father Get Job On Compassionate Grounds

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे