बिहार: रेलवे ट्रैक पर मिला जदयू विधायक के बेटे का शव, हत्या की आशंका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 3, 2018 10:49 AM2018-08-03T10:49:34+5:302018-08-03T12:26:28+5:30

JDU MLA Beema Bharti son Murder Updates:जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव प्राप्त हुआ है। खबर के अनुसार विधायक के बेटे का शव  नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल(एनएमसीएच) के सामने रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। 

patna jdu mla beema bharti son murdered im railyway | बिहार: रेलवे ट्रैक पर मिला जदयू विधायक के बेटे का शव, हत्या की आशंका

JDU MLA Beema Bharti son Murder Updates

पटना, 3 अगस्त: जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव प्राप्त हुआ है। खबर के अनुसार विधायक के बेटे का शव  नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल(एनएमसीएच) के सामने रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। 

इलाके में विधायक के बेटे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बेटे का नाम दीपक बताया जा रहा है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और शव को कब्जे में ले लिया। एडीजी रेल आलोक कुमार, रेल एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। 

ऐसे में खबरों की मानें को मृतक घर से दोस्ते के घर जाने का कहकर निकला था। कहा जा रहा है इसमें प्रेम प्रसंग का चक्कर भी है। वह किसी लड़की से प्यार करता था।


वहीं, रेल एसपी जो कि मौके पर पहुंचे थे उनका कहना है कि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना किन कारणों से घटित हुई ये अभी कहा नहीं जा सकता है। पुलिस को इसके पीछे हत्या का शक भी लग रहा है।

वहीं, इसके पीछे विधायक के परिजनों का हाथ कहा जा रहा है। गौरबतल है कि बीमा अपने पति से अलग रहती हैं और उनके पति के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं बताए जाता हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले विधायक के पीए की भी हत्या हो गई थी।

English summary :
JDU MLA Beema Bharti son Murder Case Updates, Highlights, Breaking News in Hindi


Web Title: patna jdu mla beema bharti son murdered im railyway

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे