पटना: लड़की से सेक्स की डिमांड करने वाला डीएसपी सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

By पल्लवी कुमारी | Published: June 9, 2018 06:33 AM2018-06-09T06:33:28+5:302018-06-09T06:33:28+5:30

यह घटना तकरीबन एक महीने पहले की है, जब एक लड़की किसी मामले की शिकायत लेकर आई थी। डीएसपी शिकायत सुनने के बाद उसे कार से लेकर गए और बातों-बातों में सेक्स की मांग कर बैठ।

Patna DSP SA Hashmi suspended For seeking sexual favours of girl | पटना: लड़की से सेक्स की डिमांड करने वाला डीएसपी सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

पटना: लड़की से सेक्स की डिमांड करने वाला डीएसपी सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

पटना, 9 जून: पटना के डीएसपी एस ए हाशमी पर हाल ही में एक लड़की आरोप लगाया था कि डीएसपी ने शिकायत दर्ज करने के बदले  सेक्स की मांग की थी। जांच में  डीएसपी एस ए हाशमी दोषी पाए गए हैं। जिसके बाद राज्य गृह विभाग द्वारा डीएसपी एस ए हाशमी को निलंबित कर दिया गया है। 

राज्य गृह विभाग द्वारा अधिसूचना में कहा गया है कि हाशमी दोषी पाए गए हैं। पुलिस के अनुशासन का पालन ना करने के लिए उन्हें निलंबित किया जाता है। बता दें कि यह मामला शनिवार( 2 जून)  से चर्चा में आया था। जिसके बाद जांच के आदेश दिए गए थे। 


इस मामले में एस ए हाशमी का ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ था। जिसमें वह लड़की से सेक्स की डिमांड करते पाए गए थे। इसी ऑडियो क्लिप के आधार पर आरोपों की जांच डीआईजी को सौंपी गई थी। एडीजी एस के सिंघल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि  अगर डीएसपी हाशमी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

भीड़ में नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था नीच हरकत, वायरल वीडियो देख आप भी हो जाएंगे शर्मसार 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक ऑडियो क्लिप के बाद एक वीडियो भी सामने आय था। जिसमें हाशमी लड़की से ऑडियो क्लिप बर्बाद करने की मांग कर रहे थे और यह भी कह रहे थे कि इस ऑडियो किल्प का वह कुछ ना करे। 

यह घटना तकरीबन एक महीने पहले की है, जब एक लड़की किसी मामले की शिकायत लेकर आई थी। डीएसपी शिकायत सुनने के बाद उसे कार से लेकर गए और बातों-बातों में सेक्स की मांग कर बैठ। ऑडियो क्लिप में एस ए हाशमी लड़की से तस्वीर मांगते भी दिख रहे हैं। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: Patna DSP SA Hashmi suspended For seeking sexual favours of girl

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार