भीड़ में नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था नीच हरकत, वायरल वीडियो देख आप भी हो जाएंगे शर्मसार 

By पल्लवी कुमारी | Published: June 8, 2018 02:13 AM2018-06-08T02:13:41+5:302018-06-08T02:13:41+5:30

पिछले महीने बस में लड़कियों को देखकर मास्टरबेट करने वाले शख्स की गिरफ्तारी वीडियो वायरल होने के बाद ही हुई थी। 

West Bengal Man touching with private part to minor girl in crowd, video viral | भीड़ में नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था नीच हरकत, वायरल वीडियो देख आप भी हो जाएंगे शर्मसार 

भीड़ में नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था नीच हरकत, वायरल वीडियो देख आप भी हो जाएंगे शर्मसार 

कोलकाता, 8 जून: आपको हाल ही चलती बस में दो लड़कियों को देखकर मास्टरबेट करने वाला शख्स का वायरल वीडियो तो याद ही होगा। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है। यह मामला पश्चिम बंगाल के हुगली का है। वायरल वीडियो में एक शख्स में भीड़ का फायदा उठाकर लड़की को छूता हुआ दिख रहा है। 

 वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक अधेड़ उम्र का एक युवक किसी मेले वाली भीड़-भाड़ में एक महिला के साथ खड़ी नाबलिग को पीछे छूता नजर आ रहा है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि युवक लड़की के पीछे से अपने प्राइवेट पार्ट वाले हिस्से सेनाबालिग को छूने की कोशिश करते दिख रहा है। 

बिहार: पटना के डीएसपी ने की लड़की से सेक्स की डिमांड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

लड़की मेले में लगे झूले को देखने में इतनी मशगूल है कि वह शख्स के इरादों को भाप ही नहीं पाती है। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि शख्स एक बारी के लिए रूक जाता है , उसे इस बात का एहसास हो जाता है कि कोई उसका वीडियो बना रहा है। इसके बाद लड़की भी उस जगह से हटकर कहीं और खड़ी हो जाती है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस आरोपी के खिलाफ सजा की मांग कर रहे हैं। 

इस मामले में हुगली पुलिस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, हमने वह वायरल वीडियो देखा है, पुलिस आरोपी को पहचाने की कोशिश में लगी है। गौरतलब है कि पिछले महीने बस में लड़कियों को देखकर मास्टरबेट करने वाले शख्स की गिरफ्तारी वीडियो वायरल होने के बाद ही हुई थी। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: West Bengal Man touching with private part to minor girl in crowd, video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे