पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के मामले में एक शख्स गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 15, 2018 11:39 PM2018-04-15T23:39:22+5:302018-04-15T23:39:22+5:30

मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दिया था। 

One person arrested in connection with attack over Punjabi singer parmish verma | पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के मामले में एक शख्स गिरफ्तार

पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के मामले में एक शख्स गिरफ्तार

शिमला , 15 अप्रैल: हरियाणा पुलिस ने पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के मामले में हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक शख्स को रविवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के बद्दी के निवासी हरविंदर सिंह उर्फ हैप्पी को रविवार को सुबह गिरफ्तार किया गया। पंजाब के मोहाली में शुक्रवार की रात गायक पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चला दी थी।

पुलिस ने बताया कि हरियाणा पुलिस उसे पूछताछ के लिए साथ लेकर गई है। 'गल नहीं कडनी' गाने से मशहूर हुए वर्मा का मोहाली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

गौरतलब है कि मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दिया था। पुलिस ने बताया था कि गाल नहीं कडनी' के गायक को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने कहा , 'कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा को कल रात सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे। गोली उनके पैर में लगी है।' अधिकारी ने बताया कि गायक की जान को कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Web Title: One person arrested in connection with attack over Punjabi singer parmish verma

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे