मध्य प्रदेश: दूसरी महिला से अवैध संबंध का विरोध करने पर थाना प्रभारी ने की अपनी पत्नी की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

By स्वाति सिंह | Published: February 12, 2020 10:22 AM2020-02-12T10:22:50+5:302020-02-12T14:20:39+5:30

एसडीओपी का कहना है कि थाना प्रभारी की पत्नी को सूचना मिली थी कि नरेन्द्र सूर्यवंशी ने किसी युवती से शादी कर ली और वह उसी के साथ रह रहे हैं। जबकि थाना प्रभारी की पत्‍नी ने धार पहुंचकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है और वह आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

madhya pradesh: Police officer in-charge beat up his wife for protesting against illegal relationship with other woman, video goes viral | मध्य प्रदेश: दूसरी महिला से अवैध संबंध का विरोध करने पर थाना प्रभारी ने की अपनी पत्नी की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

थाना प्रभारी और उनकी पत्‍नी के बीच जमकर मारपीट भी हुई।

Highlightsपुलिस स्टेशन के इंचार्ज नरेश कुमार सूर्यवंशी ने अपनी पत्नी के साथ कथित तौर पर मारपीट की। इस घटना के बाद इसका वीडियो वायरल हो गया है।

मध्य प्रदेश के धार जिले के गंधवानी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज नरेश कुमार सूर्यवंशी ने अपनी पत्नी के साथ कथित तौर पर मारपीट की। दरअसल, नरेश यहां किसी युवती के साथ मस्‍ती कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिलने पर उनकी पत्‍नी ने गंधवानी स्थित निवास पर जाकर हंगामा कर दिया।

इस दौरान थाना प्रभारी और उनकी पत्‍नी के बीच जमकर मारपीट भी हुई। इस घटना के बाद इसका वीडियो वायरल हो गया है। घटना कजी जानकारी मिलते की मनावर एसडीओपी करणसिंह रावत मौके पर पहुंचे।

समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि 'नरेंद्र को जिला लाइनों में भेज दिया गया है। जांच चल रही है।' उन्होंने बताया  'युवती को छुड़ाकर मनावर थाने भेजा गया है जहां उससे पूछताछ की जा रही है। 

वहीं, दरअसल, टीआई का परिवार इंदौर में रहता है। किसी ने इंदौर में रही रही उनकी पत्‍नी को सूचना दी कि थाना प्रभारी के गंधवानी के शासकीय निवास पर पिछले दो तीन दिनों से एक युवती रह रही है। इसके बाद सूर्यवंशी की पत्‍नी अपने बेटे के साथ गंधवानी आ पहुंची और । यहां आते ही रूम खुलवाने पर युवती को देख पत्नी और बेटा दोनों भड़क गए। इसके बाद उन्‍होंने हंगामा कर दिया और इस वजह से वहां भीड़ एकत्रित हो गई। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। जबकि पुलिस घर से अंदर से युवती के निकालकर मनावर ले गई है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी नरेन्द्र सूर्यवंशी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

वहीं, एसडीओपी का कहना है कि थाना प्रभारी की पत्नी को सूचना मिली थी कि नरेन्द्र सूर्यवंशी ने किसी युवती से शादी कर ली और वह उसी के साथ रह रहे हैं। जबकि थाना प्रभारी की पत्‍नी ने धार पहुंचकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है और वह आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
 

Web Title: madhya pradesh: Police officer in-charge beat up his wife for protesting against illegal relationship with other woman, video goes viral

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे