मध्यप्रदेश: रतलाम में पत्नी व दो मासूम बच्चों की हत्या कर शव घर में ही गाड़ा, 2 माह बाद हुआ खुलासा

By राजेश मूणत | Published: January 23, 2023 02:54 PM2023-01-23T14:54:15+5:302023-01-23T14:56:28+5:30

वहशी पति ने परिवारिक विवाद के बाद दो माह पूर्व पत्नी और दो बच्चो की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने तीनों शव अपने घर के आंगन में दफन कर दिए थे। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और पुख्ता सूचना के बाद मकान की खुदाई की।

Madhya Pradesh: Killed wife and two innocent children in Ratlam and buried the dead body in the house, revealed after 2 months | मध्यप्रदेश: रतलाम में पत्नी व दो मासूम बच्चों की हत्या कर शव घर में ही गाड़ा, 2 माह बाद हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश: रतलाम में पत्नी व दो मासूम बच्चों की हत्या कर शव घर में ही गाड़ा, 2 माह बाद हुआ खुलासा

Highlightsपुलिस ने हत्यारे पति और पिता तथा इस वारदात में सहयोगी उसके एक मित्र को गिरफ्तार किया हैरतलाम शहर से लगी कनेरी रोड स्थित विंध्यवासिनी कालोनी में यह वारदात हुई हैखुदाई में एक महिला और 4 व 7 साल के दो बच्चों के  कंकाल रूपी शव बरामद किए

रतलाम: शहर की समीपस्थ एक कालोनी में बीते रविवार को एक भवन से पुलिस ने एक महिला और दो मासूम बच्चों के कंकाल बरामद किए हैं। बताया जा रहा है की वहशी पति ने परिवारिक विवाद के बाद दो माह पूर्व पत्नी और दो बच्चो की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने तीनों शव अपने घर के आंगन में दफन कर दिए थे। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और पुख्ता सूचना के बाद मकान की खुदाई की। हत्यारा पति और पिता तथा इस वारदात में सहयोगी उसके एक मित्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रतलाम शहर से लगी कनेरी रोड स्थित विंध्यवासिनी कालोनी में यह वारदात हुई है। विभत्स, डरावना और रोंगटे खड़े करने वाले इस हत्याकांड की पूरी जानकारी आना अभी बाकी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार  कॉलोनी के एक घर में फर्श के नीचे की खुदाई के समय दृश्य देखकर मौजूद लोगो के  हाथ-पैर फूल गए। खुदाई में एक महिला और 4 व 7 साल के दो बच्चों के  कंकाल रूपी शव बरामद किए। 

इस जघन्य घटना का पता तब चला जब पुलिस को परिवार के गायब होने और कथित रूप से हत्या की गुप्त सूचना मिली। सूचना की जांच में पुलिस को तथ्य मिले उसके बाद पुलिस ने गुपचुप पूरी जांच की और फिर मकान में खुदाई की योजना बनाई। रविवार शाम करीब 6 बजे एसपी अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में शहर के सभी थाना प्रभारी, भारी संख्या मे पुलिस बल के साथ एफएसएल, फोरेसिंक एक्सपर्ट आदि विंध्यवासिनी कॉलोनी में पंहुचे। 

यहां सोनू पिता राजेश तल्वाड़े के मकान में घुसकर खुदाई शुरू की। जमीन के नीचे से एक नहीं तीन लाशें निकली । इनमें से एक शव  तलवाड़े की दूसरी पत्नी निशा तलवाड़े का है। इसके अलावा उसके 4 साल के मासूम बच्चे और 7 साल की नन्हीं सी बच्ची का शव भी बरामद हुआ। बताया जा रहा है की वारदात लगभग दो माह पूर्व की है। जल्लाद तलवाड़े हत्या के बाद दो महीनों से वहीं रहकर सामान्य जीवन जी रहा था। 

जानकारी के अनुसार हत्यारा सोनू रेलवे में काम करता है और निशा से उसकी दूसरी शादी हुई थी। बताया जाता है की विवाद के करीब दो महीने बाद जब आसपास के लोगों को उसकी पत्नीऔर बच्चे नहीं दिखाई दिए। उसके बाद पूछताछ में उसने अलग अलग बहाने बनाए। इस आधार पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जाता है की हत्या में सोनू का साथी बंटी कैथवार भी मददगार था। 

सोनू ने हत्या के बाद बंटी की मदद से गड्ढ़े खोदकर तीनों की लाश को घर में ही छुपा दिया था। वह इसी घर में रहकर खा, पी भी रहा था। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस की जांच जारी है। अभी तक पुलिस ने आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी नहीं दी है।

Web Title: Madhya Pradesh: Killed wife and two innocent children in Ratlam and buried the dead body in the house, revealed after 2 months

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे