इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त नदीम का विवादित ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, दी ये सफाई

By आजाद खान | Published: April 7, 2022 08:55 AM2022-04-07T08:55:11+5:302022-04-07T10:03:30+5:30

नदीम ने ऑडियो क्लिप में इस बात को कबूला कि उसने तीन हिंदू महिलाओं का रेप किया है। हालांकि मामले में अभी तक कोई पुलिस केस नहीं हुआ है।

instagram influencer shabnam and her friends audio clip claiming Hindus should be raped identified and killed went viral on social media | इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त नदीम का विवादित ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, दी ये सफाई

इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त नदीम का विवादित ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, दी ये सफाई

Highlightsइंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त का ऑडियो खूब वायरल हो रहा है। ऑडियो में इंफ्लूएंसर का दोस्त नदीम हिंदुओं का रेप और जान से मारने की बात कह रहा है।ऑडियो के वायरल होने के बाद शबनम ने खुद का बचाव किया है।

सोशल मीडिया-इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त का एक ऑडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है जिसमें हिंदुओं को लेकर अपशब्द का इस्तेमाल किया गया है। ऑडियो में इंफ्लूएंसर के दोस्त नदीम को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि हिंदुओं का रेप होना चाहिए, उन्हें ढूंढ़ कर जान से मारना चाहिए। अपने दोस्त की बातों को सुनकर इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम को हंसते हुए सुना गया है। नदीम यही नहीं रूका है, वह इस 2 मिनट के वीडियो में लगातार हिंदुओं को निशाना बना रहा था और उनके धर्म को लेकर अपशब्द कह रहा था। हालांकि ऑडियो के वायरल होने के बाद शबनम ने खुद की रक्षा की है और उसे धमकी देने वालों से परेशान होकर जान देने की बात कही है। इस मामले में अभी तक कोई पुलिस केस नहीं हुआ है। 

क्या है पूरा मामला

ओपीइंडिया की एक खबर के मुताबिक, 06 अप्रैल को इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त नदीम का एक क्लिप वायरल हो रहा था जिसमें हिंदू धर्म को लेकर गलत बातें और हिंदुओं को रेप और जान से मारने की बात कही गई थी। इस ऑडियो को TiredBhiim नामक एक ट्विटर यूजर ने अपलोड किया था जिसने एक पर एक दो ऑडियो रिलीज किया था। ऑडियो में नदीम को यह कहते हुए सुना गया कि मेरे आंख के सामने तीन हिंदू मारे गए थे और ये हमारे इलाके में रोज मारे जाते हैं। उसने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले उसके इलाके में एक गाय को मारा गया था जिस के खिलाफ एक हिंदू ने आवाज उठाई थी। उसे उसने कहा कि जाओं पुलिस को बता दों, पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। 

नदीम ने तीन हिंदू महिलाओं का किया है रेप

नदीम ने हिंदू देवी-देवताओं का भी मजाक उठाया और हिंदुओं को दुनिया का कूड़ा कहा है। उसने यह भी कहा कि अगर कोई उसके खिलाफ शिकायत करता है तो करें, उसका कुछ नहीं होगा। नदीम ने यह भी कहा कि अगर उसके पास एके47 होता तो वे हर हिंदू को ढ़ूंढ़ता और उन्हें एक-एक करके मारता। नदीम ने हिंदूओं की रेप करने की बात कही और कहा कि वह तीन हिंदूओं का रेप किया है। उसने हिंदूओं को मौत से डरने वाला बताया है, वहीं मुस्लिम को मौत से नहीं डरने वाला बताया है। 

शबनब ने किया खुद का बचाव

पूरे क्लिप में शबनम ने एक बार भी नदीम को हिंदूओं के खिलाफ आग उगलने के लिए एक बार भी मना नहीं किया, बल्कि उसकी बातों पर वह हंसती रही। अब जब ऑडियो वायरल हो गया है तो अब वह अपनी बचाव कर रही है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है जिससे वह परेशान हो गई है और वे अब इसकी शिकायत पुलिस से कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि वे लगातार मिल रही धमकी से तनाव महसूस कर रही है। 
 

Web Title: instagram influencer shabnam and her friends audio clip claiming Hindus should be raped identified and killed went viral on social media

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे