लाइव न्यूज़ :

फेसबुक की दोस्ती लड़की को पड़ी भारी, नाबालिग को झांसा देकर तीन दोस्तों ने किया रेप, जानिए कैसे हुई जुर्म की खौफनाक वारदात

By एस पी सिन्हा | Published: February 25, 2022 8:33 PM

पीड़ित लड़की के फेसबुक पर पालीगंज के रहने वाले मंतोष कुमार ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, जिसे लड़की ने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हो गई और थोड़े ही दिनों में दोनों के बीच मैसेंजर पर चैटिंग भी शुरू हो गई।

Open in App
ठळक मुद्देरेप की शिकार छात्रा पटना के बेली रोड में किराये के मकान में रहते हुए इंटर की पढाई कर रही हैपीड़िता ने बताया कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद मंतोष, सूरज और पवन ने उसके साथ रेप कियापटना पुलिस कोर्ट में पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने 164 में बयान दर्ज कराने जा रही है

पटना: बिहार की राजधानी पटना में फेसबुक के जरिये दोस्ती करना एक नाबालिग लड़की को बहुत महंगा पड़ा। जानकारी के मुताबिक बिहार की राजधानी पटना के दानापुर थाना क्षेत्र में तीन दोस्तों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसा घिनौने अपराध को अंजाम दिया है।

पीड़िता इंटर की छात्रा बताई जा रही है। आरोपी युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीन युवकों, जिनके नाम पवन, सूरज और मंतोष बताये जा रहे हैं। उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद दानापुर थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। तब जो जानकारी सामने आयी उसके मुताबिक पीड़ित छात्रा पटना के बेली रोड में किराये के मकान में रहकर इंटर की पढाई कर रही है।

इस दौरान लड़की के फेसबुक पर पालीगंज निवासी मंतोष कुमार ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, जिसे लड़की ने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हो गई, थोड़े ही दिनों में दोनों के बीच मैसेंजर पर चैटिंग भी शुरू हो गई।

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि दोस्ती के कुछ दिनों के बाद मंतोष उसे अपने दोस्त सूरज कुमार के साथ ऊर्जा नगर ले गया। जहां मंतोष और सूरज ने उसके साथ जबरन रेप किया।

इस दौरान आरोपियों ने लड़की का वीडियो भी बना लिया और उसे धमकी देने लगे कि अगर उसने इस घटना के मामले में किसी से कोई बात की तो वह वीडियो को वायरल कर देंगे।

पीड़िता डरी-सहमी किसी तरह से घर वापस आ गई। उसके बाद आरोपियों ने उसे फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया। कुछ दिनों के बाद मंतोष ने उसे फिर से जबरन बुलाया और गोला रोड ले गया, जहां मंतोष का साथी पवन तिवारी रहता था।

गोला रोड के मकान पर मंतोष के साथ पवन ने भी उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मंतोष ने कुछ दिनों पहले उसका अश्लील वीडियो उसके और उसके भाई के फेसबुक अकाउंट पर भेज दिया।

इसके बाद पीड़िता ने तय किया कि वो मंतोष, सूरज और पवन के खिलाफ सामूहिक रेप का केस दर्ज कराएगी। जिसकी भनक लगने पर तीनों आरोपी फरार हो गये। 

इस मामले में दानापुर थाने के प्रभारी धीरेंद्र यादव ने बताया कि पीड़ित छात्रा के बयान को आधार मानते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पीड़िता का कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा और साथ ही मेडिकल जांच भी करायी जायेगी।

थाना प्रभारी ने बताया कि नामजद आरोपियों पवन, सूरज और मंतोष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

टॅग्स :रेपपटनापोक्सोदानापुरक्राइमक्राइम न्यूज हिंदी
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टAshok Nagar Crime News: शर्मनाक और धिक्कार!, 65-60 वर्षीय दलित दंपति को खंभे से बांधा, मारपीट और जूतों की माला पहनाई, 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, क्या है मामला

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

क्राइम अलर्टGhaziabad Husband-Wife Case: 28 वर्षीय पत्नी प्रिया की गला दबाकर हत्या, 30 साल के पति श्याम गोस्वामी ने खुद फांसी लगाकर दी जान, खुदकुशी से पहले कई तस्वीरें खींची और रिश्तेदारों को भेजा

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टकानपुर में सिपाही का नर्स से प्रेम, संबंध बनाया, जब शादी की बात आई तो मौत के घाट उतारा

क्राइम अलर्टChhattisgarh: छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के 5 लोगों की बिछा दी गईं लाशें, हत्यारा भी उसी घर में लटका मिला

क्राइम अलर्टबिहार में व्यक्ति और उसकी नाबालिग 'पत्नी' की हिरासत में हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने फूंका थाना, जानें पूरा मामला

क्राइम अलर्टलखनऊ की पीड़िता से बहरीन में दोस्ती, फिर रेप.., दहेज और धोखे से 5 महीने का गर्भपात

क्राइम अलर्टPalghar Husband Murder Wife: घर में सो रहे पति 26 वर्षीय अजय रघुनाथ बोचल की कुल्हाड़ी मारकर पत्नी ने की हत्या, आरोपी ने पुलिस से कहा- चरित्र पर संदेह करता था, कई आदमी से नाम जोड़ता