घर का खाना खाने की नहीं मिली अनुमति, दो कैदियों ने पुलिस अधिकारी पर किया हमला

By भाषा | Published: July 22, 2019 03:06 PM2019-07-22T15:06:13+5:302019-07-22T17:55:03+5:30

Denied eat home food, to prisoners attacked on police officer | घर का खाना खाने की नहीं मिली अनुमति, दो कैदियों ने पुलिस अधिकारी पर किया हमला

घर का खाना खाने की नहीं मिली अनुमति, दो कैदियों ने पुलिस अधिकारी पर किया हमला

जिले में अदालती सुनवाई के दौरान घर का खाना खाने से मना करने पर दो विचाराधीन कैदियों ने एक पुलिस अधिकारी पर कथित तौर पर हमला कर दिया। ठाणे नगर थाने के अधिकारी ने बताया कि घटना गुरुवार की है। एसआई सुधीर वाघ (57) और अन्य पुलिसकर्मी नौ विचाराधीन कैदियों को सुनवाई के लिए अदालत लेकर गए थे।

अदालत में सुनवाई का इंतजार कर रहे दो दोनों आरोपियों महेन्द्र जयप्रकाश सिंह और इमरान हुसैन खान ने पुलिसकर्मियों से घर से लाया गया खाना खाने की अनुमति मांगी, जिसके लिए उन्हें मना कर दिया गया। दोनों पर हत्या के प्रयास और हथियार कानून के तहत मुकदमा चल रहा है।

अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने जब दोनों को उनके परिजन द्वारा लाया गया घर का खाना खाने से मना कर दिया तो, उन्होंने बाघ पर कथित तौर पर हमला किया, उन्हें अपशब्द कहे और हिरासत से भागने की धमकी दी। वाघ ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

Web Title: Denied eat home food, to prisoners attacked on police officer

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे