Delhi-Agra National Highway Road Accident: शनिदेव मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रहे थे, कार ढाबे के पास खड़े ट्रक में घुसी, तीन युवकों और ट्रक चालक की मौत और दो अस्पताल में

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 16, 2023 04:44 PM2023-09-16T16:44:59+5:302023-09-16T16:45:56+5:30

Delhi-Agra National Highway Road Accident: सवार तीन युवकों और ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में सवार दो युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi-Agra National Highway Road Accident going to visit Shani Dev temple car rammed into truck parked near dhaba three youths truck driver died two hospitalized | Delhi-Agra National Highway Road Accident: शनिदेव मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रहे थे, कार ढाबे के पास खड़े ट्रक में घुसी, तीन युवकों और ट्रक चालक की मौत और दो अस्पताल में

सांकेतिक फोटो

Highlightsहादसे के शिकार सभी युवक अलीगढ़ के रहने वाले थे।कोसीकलां कस्बे के पास कोकिलावन स्थित शनिदेव मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रहे थे।कार जैंत थाना क्षेत्र में चौधरी ढाबे के पास खड़े ट्रक में जा घुसी।

Delhi-Agra National Highway Road Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार ढाबे के पास खड़े एक ट्रक में जा घुसी, जिससे उसमें सवार तीन युवकों और ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में सवार दो युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, हादसे के शिकार सभी युवक अलीगढ़ के रहने वाले थे और वे कोसीकलां कस्बे के पास कोकिलावन स्थित शनिदेव मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात एक बजे अलीगढ़ के पांच युवक कोकिलावन स्थित शनिदेव के दर्शन करने जा रहे थे, तभी उनकी कार जैंत थाना क्षेत्र में चौधरी ढाबे के पास खड़े ट्रक में जा घुसी।

सिंह के मुताबिक, हादसे में अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के निविध बंसल (29), आलोक दयाल (31) और आकाश (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कमल वर्मा (29) और विशाल वर्मा (31) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंह के अनुसार, हादसे में ट्रक चालक अजीत कुमार (30) की भी जान चली गई। वह बिहार के छपरा जिले के आमनौर का रहने वाला था।

कौशांबी में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार शिक्षक की मौत

कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक ट्रक की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। मंझनपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अभिषेक कुमार ने बताया कि मंझनपुर नगर पालिका के चमनगंज मोहल्ला के मोहम्मद अखजल (51) थाना क्षेत्र के टेंन शाह आलमाबाद गाँव स्थित एक विद्यालय में पढ़ाने जा रहे थे उसी बीच टेंवा नारा रोड पर रामपुर मडूकी गांव के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

जिससे वह मोटरसाइकिल से छिटक कर ट्रक के पहिए के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। सीओ ने बताया कि अखजल का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और उसके चालक को पकड़ लिया है। उन्होंने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

निजी बस के पलट जाने से तीन लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में पिछली रात लगभग 40 यात्रियों को ले जा रही एक निजी बस के पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। खाचरौद के थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर फरना खेड़ी गांव के पास इंदौर से जोधपुर जा रही।

यह बस रात करीब साढ़े 12 बजे भारी बारिश के कारण एक मोड़ पर पलट गई। तोमर ने बताया कि संचालक समेत दो लोगों की बस के नीचे कुचले जाने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल यात्री की इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में आठ यात्रियों को चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के खीरों थाना क्षेत्र में एक कार उन्नाव-रायबरेली मार्ग पर खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

थानाध्यक्ष देवेंद्र भदौरिया ने बताया कि कल्पना सिंह (42) नाम की महिला शुक्रवार देर रात अपने बेटे अभय प्रताप सिंह (26) और विनय प्रताप सिंह (22) तथा दो पोते-पोतियों के साथ उन्नाव जिले के माखी थाना क्षेत्र के विंदाखेड़ा गांव जा रही थी। भदौरिया के मुताबिक, सिंह परिवार की कार खीरों थाना क्षेत्र के कसौली गांव के पास सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में कल्पना, अभय और विनय की मौत हो गई। भदौरिया के अनुसार, हादसे में कल्पना की पोती गरिमा (7) और पोता गौरव (5) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया।

Web Title: Delhi-Agra National Highway Road Accident going to visit Shani Dev temple car rammed into truck parked near dhaba three youths truck driver died two hospitalized

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे