चलती कार में अभिनेत्री का हुआ था रेप, जांच कर रहे अधिकारियों को आरोपी अभिनेता ने दी जान से मारने की धमकी, नया केस दर्ज

By अनिल शर्मा | Published: January 10, 2022 03:34 PM2022-01-10T15:34:08+5:302022-01-10T16:35:03+5:30

केरल सरकार ने मामले के लिए एक नई जांच टीम का गठन किया है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) श्रीजीत टीम का नेतृत्व करेंगे। केपी फिलिप, महानिरीक्षक (आईजी), अपराध शाखा भी जांच का हिस्सा होंगे।

Case filed against actor dileep for in kerla conspiracy to kill officers probing rape case | चलती कार में अभिनेत्री का हुआ था रेप, जांच कर रहे अधिकारियों को आरोपी अभिनेता ने दी जान से मारने की धमकी, नया केस दर्ज

चलती कार में अभिनेत्री का हुआ था रेप, जांच कर रहे अधिकारियों को आरोपी अभिनेता ने दी जान से मारने की धमकी, नया केस दर्ज

Highlightsमलयालम अभिनेता दिलीप पर एक अभिनेत्री के रेप मामले में आरोपी हैंवारदात 2017 में हुआ था जिसके बाद अभिनेता की गिरफ्तारी भी हो चुकी हैजांच अधिकारियों को जान से मारने की साजिश के तहत अभिनेता पर नया केस दर्ज किया गया है

केरलः कोच्ची में साल 2017 में चलती कार में एक अभिनेत्री का बलात्कार किए जाने के मामले में आरोपी अभिनेता दिलीप पर पुलिस ने एक नया केस दर्ज किया है। वहीं इस शिकायत के खिलाफ दिलीप ने केरल के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है। अभिनेता का कहना है कि सरकारी पक्ष उनके खिलाफ साजिश कर रहा है।

मलयालम सुपरस्टार दिलीप एक अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी हैं। दिलीप को साल 2017 में जेल भी हो चुकी है। इस बीच मामले को लेकर एक नया ऑडियो सामने आया है जिसमें दिलीप अभिनेत्री के रेप मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को जान से मारने की बात कह रहे हैं। इस बिना पर केरल पुलिस की अपराध शाखा ने उनपर एक नया केस दर्ज किया है।

इस ऑडियो क्लिप को सामने लाने वाले फिल्म निर्माता बालचंद्रकुमार ने कहा कि वह दिलीप के दोस्त थे रिपोर्टर टीवी ने ऑडियो क्लिप जारी की जिसके कारण प्राथमिकी दर्ज की गई। ऑडियो में कथित तौर पर दिलीप के साले सूरज की आवाज को जांच अधिकारी और उपाधीक्षक बैजू पॉलोज की हत्या की साजिश के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है।  सूरज और दिलीप के बीच बातचीत नवंबर 2017 में अलुवा में उसके घर पर हुई थी। 

18 फरवरी 2017 को कोच्चि में इस वारदास को दिया गया था अंजाम

यह वारदात 18 फरवरी 2017 को कोच्चि में हुई थी। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार जब अभिनेत्री शूटिंग सेट से वापस लौट रही थीं, तब कार में उसे किडनैप कर उसके साथ रेप किया गया था। कुछ लोग अभिनेत्री की कार का पीछा कर रहे थे और उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ड्राइवर ने कार रोक दी और देखने के लिए नीचे उतरा। इसी बीच अभिनेत्री की कार का पीछा कर रही कार में से कुछ लोग नीचे उतरकर उन्हें जबरदस्ती अपनी गाड़ी में ले गए और वारदात को अंजाम दिया।

 पुलिस ने पाया कि इसके पीछे एक आपराधिक साजिश थी और यह मलयालम सुपर स्टार दिलीप की योजना थी। और इसी आधार पर उन्हें साल 2017 में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। मामले की सुनवाई अभी विशेष अदालत में चल रही है। 

केरल सरकार ने जांच टीम का गठन किया

केरल सरकार ने मामले के लिए एक नई जांच टीम का गठन किया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) श्रीजीत टीम का नेतृत्व करेंगे। केपी फिलिप, महानिरीक्षक (आईजी), अपराध शाखा भी जांच का हिस्सा होंगे। नेदुंबस्सेरी के स्टेशन हाउस ऑफिसर भी जांच दल का हिस्सा होंगे। बैजू पॉलोज, जिनके खिलाफ कथित धमकी भरा ऑडियो सामने आया था, जांच अधिकारी के रूप में बने रहेंगे। क्राइम ब्रांच के अधिकारी सुदर्शन और सोजन भी टीम का हिस्सा होंगे।

 

Web Title: Case filed against actor dileep for in kerla conspiracy to kill officers probing rape case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे