बिहार: पटना में बदमाशों ने युवक की चाकू से सरेआम कर दी हत्या, देखते रहे लोग

By एस पी सिन्हा | Published: September 1, 2018 04:12 PM2018-09-01T16:12:56+5:302018-09-01T16:12:56+5:30

पटना शहर के अतिव्यस्ततम इलाके में भीड-भाड के बावजूद बेखौफ बदमाश ने युवक पर मामूली विवाद में चाकुओं के ताबडतोड वार कर हत्त्या कर दी और आराम से फरार हो गए।

Bihar: youth killed the by knife in Patna | बिहार: पटना में बदमाशों ने युवक की चाकू से सरेआम कर दी हत्या, देखते रहे लोग

बिहार: पटना में बदमाशों ने युवक की चाकू से सरेआम कर दी हत्या, देखते रहे लोग

पटना,1 सितंबर: बिहार की राजधानी में बेखौफ अपराधियों के मंसूबे इस कदर बढ़ गए हैं कि दिनदहाडे अपराध की घटनाओं को अंजाम देने से नही हिचक रहे हैं। इसका शनिवार को मामला सामने आया जहां पटना के फुलवारीशरीफ के टमटम पडाव खलीलपुरा मोड पर बाइक सवार युवक को बदमाशों ने चाकुओं से गोद कर मार डाला।  

पटना शहर के अतिव्यस्ततम इलाके में भीड-भाड के बावजूद बेखौफ बदमाश ने युवक पर मामूली विवाद में चाकुओं के ताबडतोड वार कर हत्त्या कर दी और आराम से फरार हो गए।  इस वारदात को अपनी आंखों देखने वाले दर्जनों लोगों के रोंगटे खड़े हो गये।  

सरेआम दिन दहाडे हत्त्याकांड ने फुलवारी शरीफ पुलिस के हनक की भी पोल खोल दिया।  घटना फुलवारी शरीफ डीएसपी कार्यालय से चंद कदम दूर घटी।  टमटम पडाव पर दिनदहाडे हत्त्या से इलाके में अफरा-तफरी मच गई।  

मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों के पहुंचने से पहले काफी देर तक खून से लथपथ तडपते युवक को किसी ने अस्पताल पहुंचाने में मदद नहीं की और जब तक पुलिस उसे अस्पताल ले गयीं उसकी मौत हो चुकी थी।  

मृतक की शिनाख्त गोलू यादव उम्र 25 वर्ष पिता ललित यादव निवासी यूपी के बलिया के बडरी उसरा थाना नगरा के रूप में हुई।  मृतक अपने साला भूपेंद्र यादव के साथ बिडला कॉलोनी में लाल बाबू यादव के मकान में बतौर किरायेदार रहता था। 

 बिडला कॉलोनी में ही दोनों साला बहनोई स्टेनलेस स्टील की दुकान चलाते थे।  मृतक के साला भूपेंद्र की माने तो उसके बहनोई गोलू यादव को किसी ने कॉल करके बुलाया था।  मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का मोबाइल बरामद कर तहकीकात करने में जुटी है। 

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ब्लू रंग का हीरो होंडा साइन बाइक सवार युवक का खलीलपुरा मोड के पास खडे बदमाशों से गाडी में सटने को लेकर विवाद होने लगा और देखते ही देखते बाइक सवार युवक पर चाकुओं से वार होने लगा।  

चाकुओं के वार के हमले से बाइक सवार वही गिरकर तडपने लगा और लोगो मे अफरा-तफरी मच गई।  हत्त्या की वारदात के बाद अपराधी भाग निकलने में कामयाब हो गये।  पुलिस ने घटनास्थल से मृतक की बाइक और मोबाइल बरामद कर ले गई।  

वहीं, मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।  कई तरह की चर्चा है कोई लेन देन की बात कह रहा है।  पुलिस ऑफिसर अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं।  वहीं, स्थानीय लोगों की माने तो पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  

Web Title: Bihar: youth killed the by knife in Patna

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे